ज़मानत प्रकिया हो गई पूरी, लेकिन फंसा ये पेंच; आज नहीं हुई आर्यन की रिहाई

नई दिल्ली, 29 अक्टूबर (The News Air)

सुपरस्टार शाहरूख ख़ान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन ख़ान (Aryan Khan) को आज ज़मानत नहीं मिलेगी. कोर्ट से ज़मानत के काग़ज़ मिलने और जूही चावला के ज़मानती बनने के बावज़ूद आर्यन ख़ान (Aryan Khan) को आज की रात और जेल में ही बितानी होगी. बता दें कि आर्यन ख़ान (Aryan Khan) की ज़मानत के काग़ज़ क़ानूनी प्रक्रिया के तहत शाम 5.30 बजे तक आर्थर रोड जेल पहुंचने थे.

आज रात और जेल में कटेगी

ज़मानत के काग़ज़ समय रहते पेटी तक नहीं पहुंच पाने के चलते आर्यन ख़ान (Aryan Khan) को आज और जेल में ही रहना होगा. बता दें कि आर्यन ख़ान (Aryan Khan) के मामले में एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ज़मानती बनी हैं. शाहरूख ख़ान (Shah Rukh Khan) के साथ तमाम सुपरहिट फ़िल्मों में नजर आ चुकीं जूही चावला (Juhi Chawla) ज़मानती बनने के लिए कोर्ट पहुँची थीं. सेशंस कोर्ट पर शाहरूख ख़ान (Shah Rukh Khan) की चार गाड़ियों का क़ाफिला पहुंचा जिसमें SRK की रेंज रोवर भी थी.

जूही चावला बनीं हैं ज़मानती

मालूम हो कि आर्यन ख़ान (Aryan Khan) को 1 लाख रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिली है जिसके साथ कई सारी शर्तें भी जोड़ी गई हैं. कोर्ट द्वारा रखी गई शर्तों में ज़मानत के दौरान आर्यन ख़ान (Aryan Khan) द्वारा मीडिया और सोशल मीडिया पर केस के बारे में बात नहीं करना, NCB ऑफ़िस में हर शुक्रवार को 11 से 2 जांच में शामिल होना, देश छोड़कर नहीं जाना और दोबारा ऐसा नहीं करना जैसी शर्तें शामिल हैं.

क़रीबी हैं जूही-शाहरूख के संबंध

इसके अलावा कोर्ट ने शाहरूख ख़ान (Shah Rukh Khan) के बेटे के सामने दूसरे आरोपियों से संपर्क नहीं करने और गवाहों को प्रभावित नहीं करने की भी शर्त रखी है. बात करें जूही चावला (Juhi Chawla) की तो उनके शाहरूख ख़ान (Shah Rukh Khan) के परिवार के साथ काफ़ी क़रीबी संबंध रहे हैं न सिर्फ़ वर्क़ फ्रंट पर बल्कि पारिवारिक तौर पर भी दोनों का उठना-बैठना रहा है.

क्यों जेल में बंद थे आर्यन ख़ान?

बता दें कि शाहरूख ख़ान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन ख़ान (Aryan Khan) पर रेव पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने जैसे तमाम संगीन आरोप लगे हैं. इस मामले में उन्हें 2 अक्टूबर को NCB ने गिरफ़्तार किया था. पिछले 25 दिनों से वह मुंबई की आर्थर रोड जेल में थे और गुरुवार को कोर्ट के फ़ैसले के बाद आज उन्हें ज़मानत पर रिहा कर दिया जाएगा.

Leave a Comment