Anupama: अनुज-अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाने वाली ‘माया’ है बेहद बोल्ड, तसवीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Chhavi Pandey

सीरियल अनुपमा में मेकर्स नया ट्विस्ट लेकर आए है. छोटी अनु की मां के रूप में माया की एंट्री हो गई है. माया का रोल टीवी एक्ट्रेस छवि पांडे निभा रही है. माया के आने से अनुपमा-अनुज की जिंदगी में नया तूफान आएगा.

Chhavi Pandey

माया, अनुपमा-अनुज से अपनी बेटी को छिनने की कोशिश करेगी. इसके लिए वो नये-नये चाल चलेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वो अनुज-अनुपमा की जिंदगी में जहर घोलेगी. साथ ही छवि कपाड़िया परिवार में नया तूफान लाने वाली है.

Chhavi Pandey

माया यानी छवि पांडे असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस और खूबसूरत है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तसवीरें मौजूद है. वो कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है, जिसमें बंधन-सारी उम्र हमें संग रहना है’, ‘सिलसिला प्यार का’, ‘शौर्यवीर एकलव्य की गाथा’, ‘काल भैरव रहस्य’ और ‘लेडीज स्पेशल’ है.

Chhavi Pandey

छवि पांडे की बेहद हॉट फोटोज उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद है. अपनी ग्लैमरस तसवीरों से वो इंटरनेट पर तहलका मचाती है. उनकी उम्र 36 साल है और वो ‘शुभ लाभ’ में ‘मां लक्ष्मी’ के रूप में दिखी थी.

Chhavi Pandey

छवि को इंस्टाग्राम पर 178k लोग फॉलो करते है. उन्होंने अबतक 1,447 पोस्ट किए है और वो 205 लोगों को फॉलो करती है. बता दें कि छवि मुंबई एक सिंगर बनने आई थी, लेकिन वो एक्टर बन गई.

Leave a Comment