बादल, कांग्रेस और भाजपा को छोड़ दर्जनों नेता AAP में हुए शामिल


चंडीगढ़, 27 अप्रैल

आम आदमी पार्टी (AAP) का काफिला पंजाब में आज और बढ़ गया जब अकाली दल बादल, कांग्रेस और भाजपा के दर्जनों नेता आप में शामिल हुए। इन नेताओं के पार्टी में शामिल होने से फाजिल्का, पठानकोट, तरनतारन, जलंधर, गुरदासपुर,अमृतसर और मोगा जिले में पार्टी मजबूत हुई है।

मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में कोविड के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए विभिन्न जिलों के दर्जनों नेता आप के वरिष्ठ नेता और पंजाब विधानसभा में नेता विपक्ष हरपाल सिंह चीमा और पार्टी के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट की उपस्थिति में आप में शामिल हुए।

फाजिल्का से नरिंदरपाल सिंह सावना, पूर्व जिलाध्यक्ष,विद्दार्थी विंग, अकाली दल बादल अपने सहयोगियों के साथ आप में शामिल हुए। तरनतारन से शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी,अमृतसर के पूर्व सदस्य जगजीत सिंह भुल्लर और खेमकरण से एसजीपीसी के पूर्व सदस्य शंगारा सिंह भी आप में शामिल हो गए। गुरदासपुर से हरदयाल सिंह गाजीपुर, मोगा से बलराम सिंह बाली, अमृतसर से राज बेदी आनंद और खजान सिंह रंधावा, दीनानगर से तसवीर चंद, पठानकोट से अशोक कुमार, जीरकपुर(मोहाली) से सोनाली पंडित, सुजानपुर से बिशन बाबा, खंडूर साहिब से शेर सिंह गिल, जलंधर से मीरा बुधनिया, खरड़ से राजपाल सिंह और तरनतारन से मेजर सिंह अपने सहयोगियों के साथ मंगलवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।

हरपाल सिंह चीमा ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि आज फाजिल्का जिले से श्री नरिंदरपाल सिंह सावना के नेतृत्व में अकाली दल बादल के कई नेता पार्टी में शामिल हो गए हैं, इनके शामिल होने से जिले में अकाली दल बादल का सफाया हो गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार की नीतियों और कार्यों से प्रभावित होकर आप में शामिल हो रहे हैं और उन्हें उम्मीद है कि आगामी विधानसभा चुनावों में पंजाब के लोग आप की सरकार बनाएंगे। इस अवसर पर आप नेता लाल चंद कटारूचाक, जगदीप गोल्डी कंबोज, दीप कंबोज, बलजीत सिंह खैरा, नवदीप संघा, जसवीर सिंह सुरेश, अशोक तलवार और मनजिंदर सिंह सिद्धू उपस्थित थे।


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now