आम आदमी पार्टी के परिवार में इजाफा, भाजपा व अकाली नेता पार्टी में शामिल

चंडीगढ़, 19 मई

आम आदमी पार्टी (आप) के परिवार में बुधवार को इजाफा हुआ जब भाजपा और अकाली दल बादल के नेता पार्टी में शामिल हुए। बुधवार को पार्टी मुख्यालय चंडीगढ़ में पंजाब विधान सभा में विरोधी दल की उपनेता सर्बजीत कौर माणूके, विधायक गुरमीत सिंह मीत हेयर, आप के राज्य महासचिव हरचंद सिंह बरसट और एडवोकेट नरिंदर सिंह टिवाणा ने इन नेताओँ का पार्टी में स्वागत किया।

इस मौके पर सर्बजीत कौर माणूके ने कहा कि कोरोना महामारी से पीडि़त लोगों को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर तरह की सहूलत और इलाज देने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। केजरीवाल ने दुकानदारों, टैक्सी व ऑटो चालकों सहित आम मजदूरों को आर्थिक मदद और राशन उपलब्ध करवाया है। उन्होंने ने कहा कि केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में किए गए विकास कार्यों और नीतियों से पंजाब के लोग बहुत प्रभावित हो रहे हैं। पंजाब की लोग चाहते हैं कि यहां में ‘आप’ की सरकार बने, क्योंकि पंजाब के लोग रेत माफिया, शराब माफिया, ट्रांसपोर्ट माफिया सहित केबल माफिया से परेशान हो चुके हैं। अब वह इस माफिया राज से छुटकारा पाना चाहते हैं।

वहीं इस दौरान विधायक मीत हेयर ने कहा कि ‘आप’ देश के आम लोगों की पार्टी है, ना कि कनाडा की। दिल्ली की केजरीवाल सरकार आम लोगों के लिए नीतियां बनाती हैं, जिस कारण पंजाब के आम लोग पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं और दिन प्रति दिन ‘आप’ का काफिला बढ़ता जा रहा है।

सर्बजीत कौर माणूके ने बताया कि जालंधर के यूथ अकाली दल मुस्लिम विंग के जिला प्रधान अब्दुल बारी सलमानी, अब्दुल क्यूम सलमानी और सोनू सलमानी ‘आप’ के परिवार में शामिल हुए हैं। इसी तरह जालंधर से ही भाजपा के युवा नेता व ‘मिश्न मोदी अगेन पीएम 2019’ कैंपेन के इंचार्ज गुरविंदर सिंह भी अपने साथियों सहित ‘आप’ में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने हर तरह से ‘आप’ का साथ देने का वायदा किया और साथ ही कहा कि 2022 में पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

Leave a Comment