प्रियंका चोपड़ा को क्यों लेना पड़ा सरोगेसी का सहारा? बेटी मालती के एक साल होने के बाद…

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस एक साल की हो गई है. इस महीने कपल ने मालती का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. पिछले साल ही प्रियंका और निक सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने थे.

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने वोग मैगजीन के साथ फोटोशूट कराया गया है, जिसमें मां-बेटी रेड ड्रेस में नजर आ रही है. इस दौरान वोग से बातचीत में एक्ट्रेस ने बताया कि, उनकी बेटी का जन्म समय से पहले हुआ था. जब वह पैदा हुई थी तब मैं ऑपरेटिंग रूम में थी. वह बहुत छोटी थी, मेरे हाथ से भी छोटी थी.

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उन्होंने सरोगेसी का सहारा क्यों लिया. देसी गर्ल ने कहा, मुझे मेडिकल प्रॉब्लम थी, यह एक आवश्यक कदम था, और मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में थी, जहां मैं यह कर सकी. हमारी सरोगेट इतनी उदार, दयालु, प्यारा और मजाकिया थी. उसने छह महीने तक हमारे लिए इस अनमोल उपहार का ख्याल रखा.

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा ने कहा, आप मुझे नहीं जानते, आप नहीं जानते कि मैं किस दौर से गुजर रही हूं. सिर्फ इसलिए कि मैं अपना मेडिकल इतिहास नहीं बताना चाहती, या मेरी बेटी का, तो पब्लिक को कोई अधिकार नहीं कि वो कुछ भी कारण बनाए.

Priyanka Chopra

प्रियंका लव अगेन और वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी. फिल्म में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में होंगी.

Leave a Comment