किसने तोड़े सिद्धार्थ शुक्ला की कार के काँच, मौत के बाद सामने आया एक नया पेंच

मुंबई, 03 सितंबर (The News Air)

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत से हर कोई सदमें में है। फैन्स के लेकर सेलेब्स तक इस बात पर अभी भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि वे अब हमारे बीच नहीं रहे। बता दें कि बुधवार रात उनकी तबीयत खराब हो गई थी और उन्हें गुरुवार सुबह आनन-फानन में कूपर अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। डॉक्टरों का कहना था कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी। गुरुवार देर रात टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक उनके घर शोक जताने पहुंचे थे। इसी बीच उनकी मौत के बाद नया पेंच सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ जब बुधवार रात घर पहुंचे तो उनकी कार के शीशे टूटे हुए थे। इस घटना ने उनकी मौत की कहानी को पूरी तरह से मोड़कर रख दिया है। नीचे पढ़े आखिर क्या हुआ सिद्धार्थ के साथ और कैसे टूटे उनकी कार के कांच…

siddharth shukla car jpg

सिद्धार्थ शुक्ला की मां और बहनों ने मुंबई पुलिस को दिए बयान में यह साफ कहा है कि उनकी मौत पर उन्हें किसी भी प्रकार का संदेह नहीं है। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से भी गुजारिश की कि वे किसी भी तरह की अफवाह न फैलाए। इस बीच अब एक और एंगल उठकर सामने आ रहा है।

siddharth shukla car 2 jpg

खबरों की मानें तो बुधवार रात सिद्धार्थ शुक्ला घर पहुंचे थे। उनके पड़ोसियों का कहना है कि जब वे घर आए तो उनकी कार बीएमडब्ल्यू के पीछे के कांच टूटे हुए थे। इसे देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि उनकी किसी के साथ अनबन हुई थी, जिसके चलते वो काफी परेशान थे।

siddharth shukla car 3 jpg

बता दें कि मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला की कार को जब्त कर लिया है और इससे जुड़ी तहकीकात भी उनके द्वारा की जा रही है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि कथित गर्लफ्रेंड के साथ उनकी कहासुनी हुई थी।

siddharth shukla car 4 jpg

सिद्धार्थ शुक्ला ने कई टीवी शोज में काम किया लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी बिग बॉस 13 से मिली। सिद्धार्थ का गेम और उनका अंदाज दर्शकों को पसंद आया था। बिग बॉस 13 में शहनाज गिल संग उनके रोमांस के चर्चे भी खूब हुए और बाद में दोनों ने कई म्यूजिक वीडियोज में साथ काम किया।

siddharth shukla car 5 jpg


सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की बाद सिडनाज के नाम से फेमस उनकी जोड़ी टूट गई है। उनकी मौत से सबसे ज्यादा सदमा शहनाज गिल को लगा है। वे अपने होश खो बैठी है और किसी से भी बात करने की स्थिति में नहीं है। वे बस यहीं कह रही है- अब मैं कैसे जिऊंगी।

siddharth shukla car 6 jpg

बता दें कि सिद्धार्थ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स थे। वे जल्द ही एमटीवी के रियलिटी शो एस ऑफ स्पेस का तीसरा सीजन होस्ट करने वाले थे। उन्होंने हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज साइन की थी। वहीं, सिडनाज की जोड़ी जल्द ही एक रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज में साथ नजर आने वाली थी। कई महीनों से खबरें थी कि वे ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आ सकते थे। 

Leave a Comment