WhatsApp down: इधर ऐप में आई बड़ी गड़बड़ी, उधर सोशल मीडिया में यूजर्स ने एलॉन मस्क को खरीदने की दे डाली सलाह

बहुचर्चित मैसेजिंग ऐप WhatsApp के यूजर्स को रात में क़रीब 1 घंटे में WhtasApp डाउन की समस्या का सामना करना पड़ा। यह घटना 28 अप्रैल की रात 12 बजे के बाद जैसे ही 29 अप्रैल की तारीख़ लगी, इसके शुरुआती दौर में यह घटना सामने आई। मैसेजिंग एप्लिकेशन के यूजर्स मैसेज भेजने या चैट करने, वीडियो कॉल नहीं कर पा रहे थे। WhatsApp ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के ज़रिए कहा कि इस समय आपको व्हाट्सएप का उपयोग करने में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा होगा।
Express.co.uk की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, लोगों को रात 9.30 बजे BST पर व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते समय कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ा। कई यूजर ने शिकायत की कि उनके अकाउंट ऑफलाइन थे। हालांकि, इस समस्या को क़रीब एक घंटे में दुरुस्त कर दिया गया। मैसेजिंग एप्लिकेशन ने ट्वीट कर कहा है कि और हम वापस आ गए हैं। हैप्पी चैटिंग!। बता दें कि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि आउटेज किस वजह से आया है। डाउन डिटेक्टर (Down Detector) के मुताबिक़, सबसे ज़्यादा समस्या मैसेज भेजने में समस्या आ रही थी। इसके बाद मैसेज रिसीव करने में कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।

सोशल मीडिया पर यूजर बोले एलॉन मस्क आप ख़रीद लीजिए

जैसे ही WhatsApp में गड़बड़ी सामने आई। सोशल मीडिया में यूजर्स ने कई तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिया। यहां तक कि कुछ यूजर्स ने टेस्ला के CEO एलॉन मस्क से WhatsApp को ख़रीदने के लिए कहा। एक यूजर्स ने तो यहां तक कह दिया कि इसे ख़रीदने के लिए कल एलॉन मस्क WhatsApp के हेडऑफिस पहुंचेंगे। जबकि कुछ यूजर्स ने कहा कि WhatsApp की सर्विस बहुत ख़राब है।

Leave a Comment