TRP Report: अनुपमा फिर टॉप पर, बिग बॉस 16 की रेटिंग में..

2023 के दूसरे हफ्ते की बार्क टीआरपी रिपोर्ट आ गई है! यह लिस्ट शो की रेटिंग और रैंक दर्शाता है. रेटिंग में उतार-चढ़ाव बना रहता है, लेकिन इस हफ्ते कुछ शो ने अच्छा प्रदर्शन किया है. जनता के बीच लोकप्रिय होने के बावजूद बन्नी चाउ होम डिलीवरी, कुमकुम भाग्य लक्ष्मी और कुंडली भाग्य जैसे कुछ शो इस सप्ताह के टॉप 5 शो का हिस्सा नहीं हैं. जानें उन शोज के बारे में जो इस हफ्ते लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं…

Anupamaa

सीरियल अनुपमा पिछले कई महीनों से लगातार टॉप पर काबिज है. इस शो में रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, निधि शाह प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अनुपमा सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक हैं. मौजूदा समय में शो का प्लॉट छोटी अनु के रहस्यमय दोस्त और तोशु के व्यापार संकट के इर्द-गिर्द घूम रहा है. दूसरे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में अनुपमा को 3.0 रेटिंग मिली है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin and Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

दूसरे नंबर पर दो शोज हैं. नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा अभिनीत गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है ने दूसरा नंबर हासिल किया है. गुम है किसी के प्यार में का वर्तमान ट्रैक सई और विराट के बेटे विनायक और पत्रलेखा के स्वास्थ्य संकट के इर्द-गिर्द घूमता है. इस शो को 2.6 रेटिंग मिली है. राजन शाही के चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने भी शानदार वापसी की है. लीप सीक्वेंस निर्माताओं के पक्ष में काम कर रहा है और इसने जनता का ध्यान खींचा है. हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़ और करिश्मा सावंत स्टारर फिल्म को 2.6 रेटिंग मिली है.

Imlie

इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में मेघा चक्रवर्ती, सीरत कपूर और करण वोहरा स्टारर इमली ने टीआरपी चार्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है. इसे 2.4 रेटिंग मिली है. इमली लव ट्राइ एंगल के इर्द-गिर्द घूम रही है और दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है.

Faltu and Bigg Boss 16

आकाश आहूजा और निहारिका चौकी के शो फालतू ने शुरुआत से प्रशंसकों का ध्यान खींचा है. टीआरपी चार्ट में यह शो लगातार दिखाई दे रहा है और इस हफ्ते इसने चौथा स्थान हासिल किया है. इसे 2.2 रेटिंग मिली है. सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 16 भी चौथे नंबर पर है. प्रशंसकों को शो में अचानक आने वाले ट्विस्ट और टर्न पसंद आ रहे हैं. विवादित रियलिटी शो को भी 2.2 रेटिंग मिली है.

Pandya Store

पांचवें नंबर पर पंड्या स्टोर का कब्जा है जिसमें किंशुक महाजन, शाइनी दोषी, कंवर ढिल्लों, एलिस कौशिक, अक्षय खरोडिया, सिमरन बुधरूप और मोहित परमार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. दूसरे हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में शो को 2.0 रेटिंग मिली है.

Leave a Comment