इस Tweet ने चन्नी की करवाई फज़ीहत, BJP नेता ने पूछा-‘कांग्रेस पहले तय कर ले कोट किसका है? नेहरू या..

The News Air – (नई दिल्ली) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) की सिक्योरिटी में चूक(Pm Security Breach) को लेकर ख़ुद पर उठे सवालों से बचने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी(Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi) सोशल मीडिया पर ‘कुछ भी’ पोस्ट कर रहे हैं। चन्नी का एक tweet उनकी फज़ीहत का कारण बन गया है। कहने को तो उन्होंने मोदी पर तंज़ कसा था, लेकिन ख़ुद मज़ाक़ बन गए। उन्होंने जिस उद्धरण यानी कोट(Quote) का ज़िक्र किया, उसे लेकर चन्नी और कांग्रेस सरकार का ‘फर्जीवाड़ा’ सामने आया है।

यह भी पढ़ें- CM चन्नी का PM पर कटाक्ष, सरदार पटेल का कथन लिखा- जिसे कर्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो..

पहले जानते हैं चन्नी ने क्या tweet किया था

चरणजीत सिंह चन्नी ने एक ट्वीट करते हुए लिखा-‘’जिसे कर्त्तव्य से ज़्यादा जान की फ़िक्र हो, उसे भारत जैसे देश में बड़ी ज़िम्मेदारी नहीं लेनी चाहिए- सरदार वल्लभभाई पटेल।’’ चन्नी ने इस कोट(Quote) को सरदार पटेल का बताया। बस यही, उनकी फज़ीहत का कारण बन गया। दरअसल, चन्नी के इस tweet से एक दिन पहले राजस्थान कांग्रेस ने यह कोट पंडित जवाहरलाल नेहरू के नाम से बताकर tweet किया था।

भाजपा ने चन्नी से पूछा ये सवाल

चन्नी के इस tweet की सोशल मीडिया पर जमकर फज़ीहत हो रही है। भाजपा युवा के नेशनल सेक्रेट्री तेजेंदर पाल सिंह बग्गा(Tajinder Pal Singh Bagga) ने इस tweet पर चन्नी को कठघरे को लाकर खड़ा कर दिया। बग्गा ने चन्नी और राजस्थान कांग्रेस दोनों के tweet शेयर करते हुए लिखा-कांग्रेस पहले ये तय कर ले कि ये कोट है किसका ? नेहरू का या पटेल जी का।’

यह भी पढ़ें – मोदी की सुरक्षा में चूक की अनोखी FIR, PM का ज़िक्र ही नहीं, धारा ऐसी कि..

सोशल मीडिया पर चन्नी के tweet पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं

#तो हिम्मत दिखाइए और अपनी व अपने मंत्रियों की सुरक्षा में तैनात लोगों को तुरंत हटाइए।

#इतना तो आप सिद्ध कर ही सकते हैं कि आप बड़े ज़िम्मेदार व्यक्ति हैं, कर्तव्य शील भी हैं और आपको अपनी जान की फ़िक्र भी नहीं है।

#सोनिया गांधी-राहुल गांधी को कहो कि अपनी सारी सुरक्षा हटा दें और सीएम के तौर पर आपको भी जो सुरक्षा मिली है, वो वापस करके एक मिसाल तो पेश करो सीएम साहब।

#तो फिर अठन्नी-चवन्नी एक काम करो, जो सुरक्षा मिली हुई है, पहले तो वह हटाओ और साथ में अपने मालिक-मालकिन सोनिया और राहुल को भी बोल कि उन्हें को सुरक्षा मिली है वह वापस करें… उसके बाद ऐसी बकैती पेल।

#चन्नीजी आप कुछ दिन के सीएम हो उसके बाद की सोचो। वैसे भी कांग्रेस ने आप को कुछ दिनों का सीएम बनाया है। राहुल देश का पीएम बनना चाहता है ना… पहले वो अपनी सुरक्षा हटा साबित करे कि वो पीएम बनने लायक़ हैं, क्यों खिस्यात में उल्टे सीधे बयान दे और अपनी फज़ीहत करवा रहे हो।

#केंद्र को तुरंत भारत भर से कांग्रेस नेताओं की सुरक्षा हटानी चाहिए ! मुझे नहीं लगता कि उन्हें इसकी आवश्यकता है! हम टैक्स पेयर्स का पैसा क्यों बर्बाद कर रहे हैं !

Leave a Comment