Kanpur Gutkha Man से वायरल हुए शख्स ने दी गुटखा छोड़ने की सलाह


The News Air – भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर टेस्ट मैच के दौरान कथित रूप से गुटखा चबाते हुए शोभित पांडे नामक युवक का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा गया। हालांकि, मैच के अगले ही दिन उन्होंने संदेश दिया था की गुटखा खाना गलत बात है।

अब आज फिर शोभित अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर एक वीडियो पोस्ट करने के कारण चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने गुटखा छोड़ने की अपील की है। हालांकि यह वीडियो काफी मज़ाकिया अंदाज में बनाया गया है और पोस्ट में भी शोभित ने लिखा है, “ज़रूरी नहीं कि हूं…हां… में जवाब देने वाला आदमी आपसे रूठा हुआ हो, हो सकता है की वो अपने मुंह में गुटखा दबा कर रखे हो… हूं ….हां….हां से बचो और अपनी बात दिल खोल कर कहो….”

सके ज़रिए उन्होंने समाज से तंबाकू और गुटखा छोड़ने के लिए भी अपील की है। शोभित Koo पर इसी प्रकार की कई पोस्ट साझा करते रहते हैं और मज़ाकिया अंदाज़ में यूजर्स को तंबाकू से दूर रहने का संदेश देते हैं। Koo पर उन्होने अपने हैंडल का नाम भी @kanpuriya_guthkebaz रखा है।

आपको बता दें कि मैच के दौरान कानपुर के शोभित उस वक्त चर्चा में आ गए थे, जब उनकी तस्वीoर लाइव मैच के दौरान टीवी पर दिखाई गई। देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया और यह शख्सा वायरल हो गया। उत्तनर प्रदेश का कानुपर शहर पहले ही पान मसाला और तम्बाकू खाने के लिए काफी चर्चा में रहता है। इसे लेकर अक्सनर सोशल म‍ीडिया पर तरह-तरह के मीम्सब भी वायरल होते रहते हैं। यही वजह है कि मैच के दौरान गुटखा मैन की तस्वीसर कैमरे पर आने के बाद एकाएक वायरल हो गई।


Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now
Powered By
CHP Adblock Detector Plugin | Codehelppro