खूँख़ार गैंगस्टर जैपाल भूल्लर व उसके साथी को पुलिस ने उतारा मौत के घाट

चंडीगढ़, 9 जून
पंजाब का नामी गैंगस्टर जैपाल भूल्लर और उसका एक साथी जस्सी आज कलकत्ता में एक पुलिस मुक़ाबले के दौरान मौत के घाट उतार दिया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस की ओर से गठित की गई विशेष टीम की ओर से पिछले कई दिनों से जैपाल भूल्लर और उसके साथियों की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को यह सूचना मिली कि जैपाल भूल्लर और उसके कई साथी पश्चिमी बंगाल में छिपे हुए हैं। पंजाब पुलिस के विशेष सैल ने पश्चिमी बंगाल पुलिस के साथ तालमेल कायम किया और आज बंगाल पुलिस की विशेष टास्क फोर्स एसटीएफ) के साथ मुक़ाबला हुआ, इस मुक़ाबले में पंजाब के यह दोनों गैंगस्टर मारे गए। इस मुक़ाबले में एक पुलिस इंस्पैक्टर के ज़ख़्मी होने की भी ख़बर है।
बता दें कि पिछले कई दिनों से जब जगरावां में दो थानेदारों को गोली मार कर कत्ल कर दिया गया था, उसी समय से ही जैपाल भूल्लर और उसके साथियों की तलाश में पुलिस लगी हुई थी। बताया जाता है जैपाल भूल्लर खूँख़ार किस्म का गैंगस्टर माना जाता था। उस पर कत्ल, फिरौती, इरादा कत्ल और अन्य कई संगीन धाराओं के अंतर्गत अलग-अलग स्थानों पर अनगणित मामले दर्ज थे।
पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि जैपाल भूल्लर की तलाश बहुत चुनौतियों भरा क़दम था, क्योंकि वह मोबाइल फ़ोन का प्रयोग बहुत ही कम करता था और हालीवुड की फ़िल्में देख पुलिस के साथ लुका-छिपी का खेल खेलने के लिए रास्ता तलाश करता रहता था।

Leave a Comment