T20 World Cup: बॉलिंग न करने पर कटेगा Hardik Pandya का पत्ता! ये धाकड़ खिलाड़ी करेगा रिप्लेस?

नई दिल्ली,28 अक्टूबर (The News Air)

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ 10 विकेट की करारी हार के बाद टीम इंडिया (Team India) के लिए अब अगले मैच में जरा सी भी गलती की गुंजाइश नहीं है. ऐसे में अगले मैच के लिए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को काफी एहतियात के साथ टीम का सेलेक्शन करना होगा.

कीवी टीम के खिलाफ भारत का अहम मैच

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच सुपर 12 (Super 12) का अगला मैच 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाना है. ‘विराट आर्मी’ को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए ये मैच जीतना बेहद जरूरी है.
 

Virat Kohli Kane Instagram 0


टीम इंडिया में 2 बदलाव की सलाह

‘लिटिल मास्टर’ (Little Master) सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ मैच के लिए टीम इंडिया (Team India) को प्लेइंग इलेवन (Playing XI ) में 2 बदलाव करने की सलाह दी है.
 

Sunil Gavaskar 2

ईशान-शार्दुल को मिलेगा मौका!

सुनील गावस्कर ने एक न्यूज चैनल से कहा, ‘अगर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) कंधे की चोट की वजह से बॉलिंग नहीं कर पाते हैं तो, ईशान किशन (Ishan Kishan) जो शानदार फॉर्म में हैं उन्हें मैं पांड्या से पहले चुनूंगा. और शायद आप भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को चुन सकते हैं, अगर ज्यादा बदलाव करते हैं, तो आप विरोधी टीम को ये दिखाओगे कि आप डर गए हो.’
 

Ishan Kishan BCCI 0

विराट के लिए मुश्किल फैसला

भारतीय स्क्वाड में ईशान किशन (Ishan Kishan) का सेलेक्शन रिजर्व ओपनर के तौर पर हुआ है, ऐसे में क्या वो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को मिडिल ऑर्डर में रिप्लेस कर पाएंगे, ये कहना थोड़ा मुश्किल है. वहीं भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पाकिस्तान के खिलाफ विकेट निकालने में नाकाम रहे थे, ऐसे में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur)  को मौका दिया जा सकता है क्योंकि वो अच्छी बैटिंग भी कर सकते हैं.

शार्दुल ठाकुर ने किया है इम्प्रेस

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को पहले स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर टीम इंडिया में चुना गया था. फिर आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें मेन स्क्वाड में जगह दी गई जिसकी वजह से अक्षर पटेल (Axar Patel) को रिजर्व प्लेयर बना दिया गया.

Shardul 2 his twitter 0

Leave a Comment