फैंस को फिर भी झटका: ना Aryan Khan की झलक देख पाए, ना ज़ेबों में बचे मोबाइल और पर्स..हो गया ऐसा कांड

मुंबई, 30 अक्टूबर (The News Air)
शनिवार का दिन किंग ख़ान यानि शाहरूख (Shah rukh Khan) के परिवार के लिए ख़ुशी का दिन है। क्योंकि क्रूज़ ड्रग्स केस (Aryan Khan Druges Case) में फंसे आर्यन ख़ान (Aryan Khan) की 27 दिन बाद आख़िरकार जेल से अपने घर आ गए। इतना ही नहीं उनके प्रशंसकों के लिए आज खुशीयों से भरा दिन है। जैसे ही आर्यन जेल से निकले तो फैंस लाइन लगाकर खड़े दिखाई दिए। हर कोई उनकी एक झलक देखना चाहता था। लेकिन कुछ लोगों को लिए भीड़ में खड़ा होना महंगा पड़ गया। क्योंकि भीड़ का फ़ायदा उठाते हुए चोरों ने हाथ साफ़ जो कर लिए। इस दौरान क़रीब 10 स्मार्ट फ़ोन चोरी हो हुए। तो कई के पॉकेट भी कटी।

लोग बजाते रह गए ढोल-नगाड़े और चोर कर गए कांड

दरअसल. शाहरूख ख़ान के बॉडीगार्ड रवि आर्यन ख़ान को लेने के लिए मुंबई के आर्थर जेल लेने के लिए पहुंचे हुए थे। इसी बीच उनके घर मन्नत के आगे सुबह से फैंस की भीड़ बढ़ने लगी थी। हर कोई अपने स्टार के बेटे को देखना चाहता था। लेकिन वहीं दूसरी तरफ़ चोर कुछ और प्लानिंग करने में गले हुए थे। जैसे ही फैंस ने ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया। वैसे ही चोरों ने लोगों के ज़ेबों से हाथ साफ़ करना शुरू कर दिया। इस दौरान क़रीब 10 स्मार्ट फ़ोन और कई पर्स चोरी हुई। लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस के पास जाकर की।

पलक झपकते ही ग़ायब हुए मोबाइल

बता दें कि लोग आर्यन ख़ान को देखने के लिए उत्सुक थे, उधर चोर चोरी को अंजाम दे रहे थे। पलक झपकते ही चोरों ने एक साथ कई घटनाओं को अंजाम दिया। बाद में जब लोगों ने अपनी-अपनी पॉकेट में हाथ डाला तो उनके मोबाइल और पर्स ग़ायब थे। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही चोर ग़ायब हो गए। उधर ‘मन्नत’ में जश्न का माहौल है। आर्यन के ज़ोरदार स्वागत के लिए ‘मन्नत’ को लाइटों और दीयों से पूरी तरह जगमग कर दिया गया।

Leave a Comment