‘तू झूठी मैं मक्कार’ से डेब्यू करेंगे स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी, इस दिन जारी..

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अपने पोस्टर्स के साथ मजेदार और शानदार वाइब्स दे रही है और दर्शकों को बांधे हुए है. तू झूठी मैं मक्कार के टाइटल अनाउंसमेंट के समय से ही, रणबीर और श्रद्धा स्टारर यह फिल्म हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. अब फिल्म के मेकर्स फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर सोमवार को दोपहर 1 बजे यूट्यूब पर लॉन्च किया जाएगा.

अनुभव सिंह बस्सी करेंगे डेब्यू

इस फिल्म से अनुभव सिंह बस्सी डेब्यू करने जा रहे हैं. वो भारत के एक चर्चित स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. उनकी झलक भी दर्शकों को ट्रेलर में देखने को मिलेगी. फिल्म में उनका प्रदर्शन एक सरप्राइज पैकेज है जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगा, लेकिन इससे पहले ट्रेलर लॉन्च इवेंट में हर किसी को उनके ह्यूमरस अंदाज देखने का मौका मिलेगा.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट को करेंगे होस्ट

ट्रेलर लॉन्च के बारे में बात करते हुए एक सूत्र ने बताया, “अनुभव सिंह बस्सी ने तू झूठी मैं मक्कार से डेब्यू किया और ट्रेलर लॉन्च इवेंट की मेजबानी भी करेंगे. वह सभी को हैरान करने वाले है. बस्सी एक शानदार स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और ह्यूमर पंचेज के उस्ताद हैं और दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना और उन्हें एंटरटेन खूब जानते हैं. इसके अलावा उन्होंने फिल्म की पूरी शूटिंग के दौरान रणबीर और श्रद्धा के साथ काफी समय बिताया हैं और तीनों एक साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं, इसलिए समझा जा सकता है कि उन्हें इस इवेंट की मेजबानी करनी चाहिए.”

श्रद्धा कपूर ने पूछा था ये सवाल

ट्रेलर लॉन्च इंविटेशन में “लेट द लव गेम्स बिगिन” भी कहा गया है. ऐसा लग रहा है कि तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर लॉन्च एक मजेदार इवेंट होने वाला है. बनारस में एक शो खत्म करने के बाद बस्सी इस इवेंट के लिए विशेष रूप से यहां आ रहे हैं. इसके अलावा, निर्माताओं ने रणबीर और श्रद्धा के लिए “2023 में प्यार में मुश्किलों” की थीम के साथ कुछ मजेदार एक्टिविटीज भी प्लान की है. कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने तू झूठी मैं मक्कार का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए पूछा था कि, “2023 के प्यार में सबसे मुश्किल क्या है?”

8 मार्च को होगी सिनेमाघरों में रिलीज

‘तू झूठी मैं मक्कार’ में पहली बार रणबीर और श्रद्धा एकसाथ नजर आनेवाले हैं. यह फिल्म लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं. इस फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा इसे प्रस्तुत किया हैं. यह 8 मार्च 2023 को होली के मौके पर रिलीज होगी.

Leave a Comment