Shark Tank India 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 आज से शुरू होगा, जानें कब और कैसे देखें

Shark Tank India 2:  बिजनेस बेस्ड रिएलिटी शो शार्क टैंक इंडिया का सीजन 2 आज (2 जनवरी) से शुरू हो रहा है। शार्क टैंक अमेरिका के एक शो ड्रैगन्स डेन का इंडियन वर्जन है। इसका पहला सीजन शानदार रहा था। इसके नए सीजन से भी शो के मेकर्स की काफी उम्मीदें हैं। इस सीजन के फिर से शुरू होने से दर्शक काफी खुश हैं। शो का पहला सीजन पिछले साल दिसंबर में खत्म हुआ था। जिसके बाद से इसके नए सीजन को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट बनी हुई है।

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 को 2 जनवरी से सोनी एंटरटेनमेंट पर रात 10 बजे से दिखाया जाएगा। इस शो को अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की जगह ब्रॉडकास्ट किया जाएगा। सोनी चैनल के साथ ही इस शो को सोनी लिव ऐप पर भी प्रसारित किया जाएगा। शो के मेकर्स ने हाल ही में शो से संबंधित नये पोस्ट शेयर कर इसके रिलीज की जानकारी दी है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया कि, ‘अब पूरा इंडिया बिजनेस की वैल्यू समझेगा।’

शार्क टैंक इंडिया के इस साल के जजों की लिस्ट में ‘बोट’ कंपनी के को-फाउंडर, अमन गुप्ता, शुगर की को-फाउंडर विनीता सिंह, लेंसकार्ट के को-फाउंडर पीयूष बंसल, शादी डॉटकॉम के मालिक अनुपम मित्तल, एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की सीईओ नमिता थापर, और कार देखो के फाउंडर अमित जैन हैं। वहीं, ‘भारत पे’ के फाउंडर अश्विन ग्रोवर और मामाअर्थ की को- फाउंडर गजल अलघ इस साल इस शो में नहीं होंगे।

शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 को स्टैंडअप कॉमेडियन राहुल दुआ होस्ट करने वाले हैं। दुआ एक फेमस यूट्यूबर भी हैं। आपको बता दें कि इसके पिछले सीजन को एक्टर रणविजय सिंह ने होस्ट किया था।

Leave a Comment