Redmi K20 Pro और POCO X3 Pro को मिला MIUI 12.5 अपडेट


Redmi K20 Pro और POCO X3 Pro स्मार्टफोन्स को Android 11 आधारित MIUI 12.5 अपडेट मिलना शुरू हो गया है। हालांकि, रेडमी के30 प्रो स्मार्टफोन को यह लेटेस्ट अपडेट चीन में प्राप्त हुआ है, जबकि पोको एक्स3 प्रो के इस अपडेट को यूरोप में रोलआउट किया गया है। दोनों ही अपडेट्स को चुनिंदा यूज़र्स के लिए बैच में ज़ारी किया गया है, जिसका मतलब यह है कि सभी यूज़र्स तक इस अपडेट को पहुंचने में थोड़ा समय लग सकता है। हालांकि, जैसे ही यह पुख्ता हो जाएगा कि अपडेट में किसी प्रकार का गंभीर बग मौजूद नहीं है, वैसे ही इसे धीरे-धीरे करके सभी यूज़र्स तक पहुंचा दिया जाएगा।Redmi K20 Pro के MIUI 12.5 अपडेट का बिल्ड नंबर V12.5.4.0.RFKCNXM है। वहीं, POCO X3 Pro फोन के MIUI 12.5 अपडेट का बिल्ड नंबर V12.5.4.0.RFKCNXM है। जैसे कि हमने बताया रेडमी के20 प्रो का अपडेट चीन में पेश किया गया है, वहीं पोको एक्स3 प्रो का अपडेट यूरोप में उपलब्ध है। फिलहाल यह अपडेट ‘स्टेबल बीटा’ में ज़ारी किया गया है, जिसका मतलब यह है कि फिलहाल इस अपडेट को चुनिंदा यूज़र्स तक बैच मैनर में रोलआउट किया जाएगा। हालांकि, जैसे ही यह पुख्ता हो जाएगा कि अपडेट में किसी प्रकार का गंभीर बग मौजूद नहीं है, वैसे ही इसे धीरे-धीरे करके सभी यूज़र्स तक पहुंचा दिया जाएगा।

आपको बता दें, रेडमी के20 प्रो स्मार्टफोन को Android 9.0 Pie आधारित MIUI 10 के साथ पेश किया गया था। हालांकि, बाद में इसे एंड्रॉयड 10 आधारित MIUI 11 अपडेट पेश किया गया। पिछले साल इसे MIUI 12 अपडेट प्राप्त हुआ था। वहीं, अब इसे एंड्रॉयड 11 आधारित MIUI 12.5 प्राप्त हो गया है।

पोको एक्स3 प्रो की बात करें, तो इस फोन को इस साल मार्च में लॉन्च किया गया था, जो कि Android 11 पर आधारित MIUI 12 के साथ आया था। वहीं अब इसे भी MIUI 12.5 अपडेट प्राप्त होगा।


Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now
Powered By
CHP Adblock Detector Plugin | Codehelppro