Poco X3 Pro फोन में Poco पीड़ित ने शेयर की हादसे के बाद की तस्वीरें

स्मार्टफोन ब्लास्ट होने या उनमें आग लगने जैसी धटनाएं अब आम हो गई है और लेटेस्ट घटना हिमाचल प्रदेश की है, जहां एक युवक ने दावा किया है कि उसके स्मार्टफोन में अचानक आग लग गई। स्मार्टफोन कथित तौर पर Poco X3 Pro बताया जा रहा है। युवक ने ट्विटर पर आग लगने के बाद की तस्वीरों के साथ फोन का इनवॉइस (बिल) भी साझा किया है। हालांकि, इस हादसे के ऊपर कंपनी की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है। 

ट्विटर यूज़र Ammybhardwaj (@Ammybhardwaj13) ने बीते शनिवार एक ट्वीट साझा किया, जिसमें बताया कि उनके Poco X3 Pro में अचानक आग लग गई। वे लिखते हैं (अनुवादित) “मैंने अभी 2 महीने पहले ही फोन खरीदा था और इस फोन को देखें, पहले 100% चार्ज करने के बाद मैने चार्जर हटा दिया और 5 मिनट बाद ब्लास्ट हो गया।” उन्होंने Poco को केस फाइल करने की धमकी देते हुए फोन के रिप्लेसमेंट की मांग भी की।

जैसा कि हमने बताया, पीड़ित ने ट्विटर पर ब्लॉस्ट हुए फोन की तस्वीरें भी शेयर की है। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि फोन Poco X3 Pro है। फोन के साइड फ्रेम को देखते हुए अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ब्लास्ट बैटरी में हुआ होगा। हालांकि, यह जांच का विषय है। तस्वीरों में से एक व्यक्ति के बेड की तस्वीर है, जहां फोन रखा हुआ था। कंबल में जलने के निशान देखने से पता चलता है कि ब्लास्ट के समय फोन में आग भी लगी होगी। अच्छी बात यह है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है।

पीड़ित ने फोन के बिल की तस्वीर भी साझा की है, जिससे पता चलता है कि यह Poco X3 Pro का 6GB/128GB वेरिएंट है, जिसे 15 जून को खरीदा गया था। हालांकि, हम यह पता लगाने में सक्षम नहीं है कि विक्रेता ऑथोराइज़्ड रिटेलर है या नहीं। फिलहाल पोको की ओर से इस मामले में आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है।

Leave a Comment