150W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ जल्द लॉन्च होगा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन!

OnePlus Nord 3 को 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दूसरी तिमाही (Q2 2022) में लॉन्च किया जा सकता है। नया वनप्लस फोन OnePlus Nord 2 का अपग्रेड होगा, जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। पिछले साल के मॉडल में Warp Charge 65 (65W) चार्जिंग टेक्नोलॉजी थी, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि बैटरी 30 मिनट में 0-100 प्रतिशत तक चार्ज हो सकती है। इस हफ्ते की शुरुआत में MWC में, वनप्लस की साझेदार Oppo ने अपने 150W SuperVOOC चार्जिंग स्टैंडर्ड की घोषणा की थी, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह 15 मिनट में 4,500mAh की बैटरी को पूरी तरह चार्ज कर सकता है। Realme ने अपना 150W चार्जिंग स्टैंडर्ड भी पेश किया, जिसे वह 150W UltraDart चार्ज कह रही है।

खबर से परिचित एक व्यक्ति का हवाला देते हुए, Android Central की रिपोर्ट कहती है कि OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन Realme GT Neo 3 पर आधारित होगा, जिसे MWC 2022 में कंपनी की 150W चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ घोषित किया गया था।

MWC में, Oppo और Realme ने दो अलग-अलग टेक्नोलॉजी के रूप में अपने नए फास्ट चार्जिंग स्टैंडर्ड को दिखाया। ओप्पो ने पुष्टि की थी कि उसके 150W SuperVOOC को दूसरी तिमाही में चुनिंदा OnePlus फोन मॉडल पर पेश किया जाएगा। हालांकि, टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इन मॉडल्स के बारे में सटीक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। दूसरी ओर, Realme ने कहा था कि उसका 150W अल्ट्राडार्ट चार्ज विशेष रूप से Realme GT Neo 3 के साथ मार्केट में कदम रखेगा।

चीन स्थित BBK Electronics के स्वामित्व वाले Realme, OnePlus और Oppo – आजकल अपनी घरेलू प्रतिस्पर्धा Xiaomi को टक्कर देने के लिए जबरदस्त महनत करते प्रतीत हो रहे हैं। तीनों ब्रांड दुनिया भर में स्मार्टफोन ग्राहकों के बीच पहले ही मशहूर हो चुके हैं। लेकिन 150W चार्जिंग टेक्नोलॉजी से उन्हें पहली बार लाभ प्राप्त करने में मदद मिलने की संभावना है, क्योंकि Xiaomi ने अभी तक अपनी किसी अपकमिंग सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को लेकर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है।

OnePlus ने अभी तक OnePlus Nord 3 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन फिर भी, स्मार्टफोन निर्माता ने जुलाई 2020 में OnePlus Nord के लॉन्च के बाद से साल में एक बार एक नया नॉर्ड फ्लैगशिप पेश करने का रिकॉर्ड बनाए रखा है। पिछले दो वर्षों में वनप्लस के इस रिकॉर्ड को देखते हुए, हम इस साल वनप्लस नॉर्ड 3 के जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद कर सकते हैं।

OnePlus Nord, OnePlus Nord 2, OnePlus Nord CE और OnePlus Nord N सीरीज़ से लैस वनप्लस नॉर्ड सीरीज़ ने हाल ही में ब्रांड के दावे के अनुसार, 10 मिलियन यूनिट की सेल्स को पार किया है।

Leave a Comment