Neena Gupta Video: अनजान शख्स ने बिना परमिशन के खींची नीना गुप्ता की..

किसी की निजता में दखल देना किसी आम आदमी के लिए जितना परेशानी भरा है उतनी ही किसी सेलेब्रिटी के लिए. हाल ही में ऐसा देखा गया जब एक अनजान शख्स ने दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता की सहमति के बिना उनकी फोटो क्लिक की. अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसे लोगों पर कटाक्ष किया. उन्होंने इसका वीडियो भी शेयर किया है.

लोग बिना पूछे फोटो ले लेते हैं…

इंस्टाग्राम पर नीना गुप्ता ने एक छोटा वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह वर्ल्ड मुंबई में नेहरू सेंटर में इंडिया आर्ट फेस्टिवल का आनंद ले रही थीं. वहां पर एक शख्स बिना उनकी इजाजत के उनकी फोटो खींचने की कोशिश कर रहा था. वीडियो में अभिनेत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “लोग बिना पूछे फोटो ले लेते हैं, मैं तो पब्लिक प्रॉपर्टी हूं. कोई बात नहीं, हूं.”

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

वीडियो पर यूजर्स दे रहे ऐसी प्रतिक्रिया

नीना गुप्ता के वीडियो पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘मोबाइल वर्ल्ड के साइड इफेक्ट नीना जी…’ एक और यूजर ने लिखा, अगर फोटो नहीं लेंगे तो आपको कैसे पता लगेगा कि आप क्या है और कौन हैं. सेलिब्रटी होने का ये खामियाजा तो भुगतना पड़ेगा ना. एक और यूजर ने लिखा, मैम आप हमेशा से दूसरों के लिए प्रेरणा हो. एक यूजर ने लिखा, मैं ऐसे इंसान की पूजा करता हूं जैसे आप हैं…’

इन फिल्मों से बटोरी सुर्खियां

वर्कफ्रेंट की बात करें तो, 90 के दशक की अभिनेत्री 2018 से पर्पल पैच से गुजर रही हैं. उन्होंने पिछले चार सालों में बधाई हो (जिसके लिए उन्होंने कई सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री समीक्षक पुरस्कार जीता), शुभ मंगल ज्यादा सावधान अलविदा और ऊंचाई सहित कई फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं.

ओटीटी पर भी काम रही हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड में अपनी दूसरी पारी शुरू करने के बाद नीना गुप्ता ने ओटीटी के युग में भी अपने पैर मजबूत कर लिए हैं. उन्होंने नेटफ्लिक्स सीरीज़ मसाबा मसाबा के साथ प्यार और प्रशंसा का स्वाद चखा, जहाँ उन्होंने अपनी रीयल बेटी मसाबा गुप्ता के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया. प्राइम वीडियो सीरीज पंचायत में नीना की मंजू देवी को भी दुनिया भर के दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है. फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Leave a Comment