Multibagger stock: 2022 में अब तक 76% भागा ये स्टॉक, Edelweiss को अभी..

Multibagger stock: ब्रोकरेज हाउस Edelweiss के मुताबिक Sharda Cropchem का स्टॉक ग्लोबल एग्री साइकिल से फायदा उठाने वाले अहम स्टॉक्स में रहा है। वित्त वर्ष 2022 के 9 महीने में कंपनी की वॉल्यूम ग्रोथ 50 फीसदी रही है। कंपनी को उसकी एसेट लाइट स्ट्रेटेजी और यूरोप, NAFTA और LATAM एरिया में डिस्ट्रीब्यूटरों के साथ बेहतर संबंधों का फायदा मिला है।

मिंट की खबर के मुताबिक Edelweiss का यह भी कहना है कि आगे चलकर डिमांड में मजबूती और फसलों की कीमत में बढ़ोतरी की वजह से वित्त वर्ष 2023 में भी कंपनी के कारोबार में अच्छी ग्रोथ देखने को मिलेगी।

Edelweiss का यह भी कहना है कि Sharda Cropchem को ग्लोबल एग्री साइकिल में तेजी का फायदा मिल रहा है। ऐसे में ब्रोकरेज हाउस ने इस मल्टीबैगर स्टॉक में Buy रेटिंग बनाए रखते हुए इसके लिए 916 रुपये का लक्ष्य दिया है। बता दें कि 1 साल में यह शेयर 117 फीसदी से ज्यादा भागा है जबकि 2022 में अब तक इस शेयर में 76 फीसदी की तेजी देखने को मिली है।

कंपनी के मैनेजमेंट का कहना है कि  नए इलाकों में कारोबार के विस्तार और नए प्रोडक्ट रजिस्ट्रेशन के चलते अगले 3 सालों में कंपनी की वॉल्यूम ग्रोथ 20 फीसदी से ज्यादा रहेगी।

डिस्क्लेमर: (यहां मुहैया जानकारी सिर्फ सूचना हेतु दी जा रही है। यहां बताना जरूरी है कि मार्केट में निवेश बाजार जोखिमों के अधीन है। निवेशक के तौर पर पैसा लगाने से पहले हमेशा एक्सपर्ट से सलाह लें। The News Air की तरफ से किसी को भी पैसा लगाने की यहां कभी भी सलाह नहीं दी जाती है।)

Leave a Comment