Multibagger Stock: आशीष कचोलिया ने भी बढ़ाई हिस्सेदारी, 1 साल में 550% भागा ये स्टॉक, जानिए

Ashish Kacholia portfolio: रिटेल निवेशक और बाजार पर नजर रखने वाले लोग बाजार और शेयरों की आगे की चाल का अंदाजा लगाने के लिए दिग्गज निवेशकों के पोर्टफोलियो पर नजर बनाए रखते हैं। ऐसे रिटेल निवेशक और बाजार के जानकार जो आशीष कचोलिया के पोर्टफोलियो को फॉलो करते है उनको यहां हम बता रहे हैं कि आशीष कचोलिया ने मल्टीबैगर स्टॉक Yasho Industries में अपने हिस्सेदारी बढ़ाई हैं।

Yasho Industries की जनवरी-मार्च तिमाही के शेयर होल्डिंग पैटर्न पर नजर डालें तो इस अवधि में कंपनी की शेयर होल्डिंग 2,91,431 शेयरों की यानी 2.55 फीसदी हिस्सेदारी है। हालांकि दिसंबर 2021 तिमाही में कंपनी में आशीष कचोलिया की हिस्सेदारी 2,69,431 शेयर यानी 2.36 फीसदी थी। इससे साफ होता है कि आशीष कचोलिया ने जनवरी -मार्च 2022 तिमाही में कंपनी में 21,800 शेयर यानी 0.19 फीसदी हिस्सेदारी और खरीदी है।

Yasho Industries की शेयर प्राइस हिस्ट्री

Yasho Industries के शेयरों की चाल पर नजर डालें तो यह 2021 के मल्टीबैगर स्टॉक में से एक रहा है। पिछले 1 साल में इसने अपने शेयरधारकों को 550 फीसदी का रिटर्न दिया हैं। पिछले 6 महीने में इसने करीब 40 फीसदी का रिटर्न दिया है। कैलेंडर ईयर 2022 में अब तक इस स्ट़ॉक ने 60 फीसदी का रिटर्न दिया है। वहीं पिछले 1 महीने में यह शेयर 8 फीसदी भागा है।

The News Air पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सार्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source

Leave a Comment