Microsoft ने रिमोट डेस्कटॉप क्लाइंट को किया अपडेट


नई दिल्ली,28 अप्रैल

Microsoft ने यूजर्स को दूरस्थ रूप से किसी अन्य डिवाइस के माध्यम से अपने कंप्यूटर का उपयोग करने की अनुमति देने के उद्देश्य से मैकओएस के लिए अपने रिमोट डेस्कटॉप क्लाइंट को अपडेट किया है। मीडिया रिपोर्ट में बताया कि नवीनतम अपडेट एम1 चिप के लिए नेटिव सपोर्ट और साथ ही साथ कुछ नई सुविधाएं भी लेकर आया है।

एप्पल सिलिकॉन प्लेटफॉर्म और एम1 चिप के लिए मूल समर्थन के साथ, ऐप बेहतर प्रदर्शन और अधिक ऊर्जा दक्षता के साथ चलती है, जिसका अर्थ है कि मैकबुक पर चलने पर इसे कम बैटरी बिजली का उपभोग करना चाहिए। इसके अलावा मैकओएस के लिए माइक्रोसॉफ्ट रिमोट डेस्कटॉप का वर्जन 10.6 भी यूनिकोड कीबोर्ड मोड का उपयोग करते समय क्लाइंट-साइड आईएमई के लिए सपोर्ट जोड़ता है।

कंपनी का कहना है कि इस रिलीज में इसने साझा अंतर्निहित कोड के लिए कुछ महत्वपूर्ण अपडेट किए हैं, जो उनके सभी ग्राहकों के लिए रिमोट डेस्कटॉप अनुभव को शक्ति प्रदान करते हैं। कंपनी ने यह भी कहा कि इसने कुछ नई सुविधाओं को भी जोड़ा है और बग्स और क्रैश का भी निपटारा किया है, जो त्रुटि रिपोटिंर्ग में दिखाई दे रही थी। उपयोगकर्ता मैक ऐप स्टोर पर मुफ्त में माइक्रोसॉफ्ट रिमोट डेस्कटॉप डाउनलोड कर सकते हैं। आईओएस वेरिएंट भी उपलब्ध है, जो आईफोन और आईपैड के साथ काम करता है।


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now