मनप्रीत बादल के नज़दीकी अपने साथियों सहित हुए ‘आप’ में शामिल

चंडीगढ़, 2 अगस्त (The News Air)
आम आदमी पार्टी ने मालवा क्षेत्र में कांग्रेस को एक बड़ा झटका दे दिया है। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के क़रीबी गुरमीत सिंह खुडिड्यां के बाद वित्त मंत्री मनप्रीत बादल के नज़दीकी साथी और बठिंडा इम्प्रूवमेंट ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन जगरूप सिंह गिल अपने सैंकड़ों साथियों सहित आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब में शामिल हो गए। कांग्रेस के पूर्व नेता का आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता और नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, पंजाब मामलों के इंचार्ज जरनैल सिंह समेत विधायक मीत हेयर, प्रो. बलजिन्दर कौर, रुपिंदर कौर रूबी और प्रदेश महा सचिव हरचंद सिंह बरसट ने सोमवार को पार्टी दफ़्तर में औपचारिक तौर पर स्वागत किया।
जगरूप सिंह गिल और उनके सैंकड़ों समर्थकों का स्वागत करते हरपाल सिंह चीमा व जरनैल सिंह ने कहा कि जो लोग पंजाब की ख़ुशहाली चाहते हैं, उनका ‘आप’ में स्वागत है। बता दें कि जगरूप सिंह गिल ज़िला बार एसोसिएशन के प्रधान समेत नगर कौंसिल के प्रधान भी रह चुके हैं। इसके इलावा जगरूप सिंह गिल 1979 से कौंसिलर बनते आ रहे हैं और अब 7 बार कौंसिलर हैं।
‘आप’ में शामिल हुए जगरूप सिंह गिल ने कहा, ‘पंजाब तब्दीली की करवट ले रहा है। हम मालवा समेत समूचे पंजाब में आम आदमी पार्टी का साथ देंगे क्योंकि पंजाब ‘आप’ की सरकार का इन्तज़ार कर रहा है।’
ज़िक्रयोग्य है कि पिछले हफ़्ते ही मालवा क्षेत्र में कांग्रेस को करारा झटका लगा था, जब 2017 की विधान सभा चुनाव में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के हलका लम्बी से कवरिंग उम्मीदवार रहे और पूर्व लोक सभा मैंबर जगदेव सिंह खुड्डियां के पुत्र गुरमीत सिंह ‘आप’ में शामिल हुए थे।

Leave a Comment