Khalistan: सिख फॉर जस्टिस ने दी हरियाणा के हर डीसी दफ्तर पर अपना झंडा लगाने की धमकी

Sikh for Justice Challenges Haryana govt: खालिस्तान (Khalistan) समर्थक आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) ने हरियाणा (Haryana) सरकार को खुली चुनौती दी है. सिख फॉर जस्टिस से जुड़े गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दावा किया है कि 29 अप्रैल को अंबाला से लेकर गुरुग्राम तक हरियाणा के हर जिले के डीसी दफ्तर पर खालिस्तान का झंडा लगाया जाएगा.

सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू (Gurpatwant Singh Pannu) ने कहा कि खालिस्तान रेफरेंडम के दौरान हरियाणा को खालिस्तान का हिस्सा दिखाया जाएगा और इसी वजह से 29 अप्रैल को ये मुहिम चलाई जाएगी. पन्नू ने हरियाणा सरकार के लिए धमकी भरा एक वीडियो भी जारी किया है.

Sikh for Justice

बता दें कि गुरपतवंत सिंह पन्नू कई बार धमकी भरे वीडियो जारी कर चुका है. वो सोशल मीडिया पर लगातार खालिस्तान के समर्थन में अभियान चलाता रहता है. वीडियो जारी करके गुरपतवंत सिंह पन्नू ने 29 अप्रैल को हरियाणा बनाएगा खालिस्तान अभियान लॉन्च करने की बात कही है.

Khalistan letter

गुरपतवंत सिंह पन्नू विदेश में बैठकर आए दिन वीडियो के जरिए धमकी देता रहता है. फिलहाल सुरक्षा एजेंसियां इसकी गिरफ्तारी के लिए भी कोशिश कर रही हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए भारत के खिलाफ नफरत फैलाने की साजिश भी करता रहता है

Source

Leave a Comment