पुलिस चौकी में AAP विधायक की रेड:, शराब पी रहा इंचार्ज क़ाबू, सस्पेंड

The News Air- पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायक कुलजीत रंधावा ने पुलिस चौकी में शराब की महफिल पकड़ ली। पुलिस चौकी का इंचार्ज ही अपने दोस्त और 2 कर्मचारियों के साथ शराब पी रहा था। इसके बाद उन्होंने तुरंत चौकी इंचार्ज की मेडिकल जांच करवाई। कोई गड़बड़ी न हो, इसलिए सरकारी के साथ एक सैंपल उन्होंने जांच के लिए प्राइवेट लैब में भी भिजवाया है। मामला सीनियर अफ़सरों तक पहुंचने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया। हालांकि चौकी इंचार्ज की तरफ़ से इस मामले में अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

पुलिस चौकी का हाल देखने गया था : विधायक

डेरा बस्सी से आप विधायक कुलजीत सिंह रंधावा ने बताया कि वह किसी धार्मिक समागम में गए थे। वहाँ से रात क़रीब 9 बजे वापस लौटने लगे तो रास्ते में मुबारकपुर पुलिस चौकी दिखी। अपने क्षेत्र में पुलिस की मुस्तैदी की जांच करने के लिए वह पुलिस चौकी के अंदर चले गए। वहाँ चौकी इंचार्ज गुलशन कुमार शर्मा अपने एक दोस्त और 2 कर्मचारियों के साथ शराब पी रहा था। जब उन्होंने शराब पीने के बारे में पूछा तो वह उलट मुझसे ही पूछने लगा कि आप कौन हो?। तभी मौक़ा पाकर 2 पुलिस कर्मचारी वहाँ से भाग निकले।

इसके बाद उन्होंने तुरंत सीनियर अफ़सरों को इसके बारे में सूचना दी। फिर वह चौकी इंचार्ज को लेकर अस्पताल गए। जहां उसकी मेडिकल जांच करवाई गई। रंधावा ने वहाँ से एक सैंपल सरकारी और एक प्राइवेट में भी जांच के लिए भिजवाया। उन्होंने कहा कि पहले भी 2 बार चौकी इंचार्ज को चेतावनी दी जा चुकी थी कि वह शराब पीकर ड्यूटी न करे। हालांकि इसके बाद मामला SSP तक पहुंचने के बाद चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया।

Leave a Comment