स्मार्टफोन की टूटी डिस्प्ले तो Free में चेंज करेगी कंपनी, जानें कैसे..

नई दिल्ली, 13 अगस्त (The News Air)
दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने कस्टमर्स को लुभाने के लिए ख़ास ऑफर की पेशकश की है. इसके तहत स्मार्टफोन की डिस्प्ले टूट जाने पर कंपनी उसे फ्री में (Free Screen Replacement) बदलकर देगी. इतना ही नहीं, कस्टमर्स को 10 हज़ार रुपये तक के कई बेनेफिट्स भी दिए जाएंगे.
फ्री में बदली जाएगी डिस्प्ले- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी यह ऑफर्स Vivo X60, Vivo V21 और Vivo Y सीरीज़ पर दे रही है. इन ऑफर्स की शुरुआत 11 अगस्त से हो गई है जो 23 अगस्त तक जारी रहेंगे. इस दौरान यूजर्स को ई-कॉमर्स साइट जैसे अमेजन-फ्लिपकार्ट से नया स्मार्टफोन ख़रीदना होगा. इस पर उन्हें कार्ड ऑफर्स, EMI ऑफर्स, वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट, फ्री लैपटॉप बैकपैक, एक्सेटेंडेड वारंटी जैसे शानदार ऑफर्स मिलेंगे.
इन स्मार्टफोन पर ज़बरदस्त डिस्काउंट- Vivo X60, Vivo V21 और Vivo Y सीरीज़ के साथ एचडीएफसी (HDFC), आईसीआईसीआई (ICICI) और कोटक महिंद्रा (Kotak Mahindra) बैंक के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के ज़रिए 10 फ़ीसद का कैश बैक दिया जा रहा है. वहीं, बज़ाज़ फिनसर्व ट्रिपल ज़िरो EMI स्कीम के तहत 10 फ़ीसद तक का कैश बैक दिया जाएगा. साथ ही 6 महीने के लिए Vivo X60, Vivo V21 और Vivo Y सीरीज़ पर वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट दिया गया है. फोन्स को नो कोस्ट ईएमआई के तहत ख़रीदा जा सकेगा. इसके साथ ही 10,000 रुपये के बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं.
मिलेगी 6 महीने की एक्टेंडेड वारंटी- कंपनी के अनुसार, ये ऑफर ओनम (Onam) के मद्देनज़र जारी किया गया है. इसलिए नए वीवो फ़ोन की ख़रीद पर यूजर्स को अश्योर्ड गिफ़्ट दिए जा रहे हैं. इन फोन्स के साथ फ्री बैकपैक दिया जाएगा. इसके लिए 15,000 रुपये से ज़्यादा क़ीमत की ख़रीदारी होनी चाहिए. साथ ही 15,000 रुपये से कम के प्रोडक्ट ख़रीदने पर 6 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी दी जा रही है. एक्सटेंडेड वारंटी का ऑफर 25 अगस्त का है. ये सभी ऑफर्स Vivo के मेन लाइन चैनल्स के ज़रिए उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

Leave a Comment