मुझे खुशी है कि शॉर्ट फिल्मों के लिए एक व्यापक दर्शक वर्ग है : रसिका दुग्गल

मुंबई, 28 फरवरी (The News Air)| अभिनेत्री रसिका दुग्गल को कई टीवी शो, वेब सीरीज और फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। अब वह एक शॉर्ट फिल्म ‘द ब्रोकन टेबल’ में अभिनय कर रही हैं। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह गिरि की भूमिका निभा रहे हैं, जो अल्जाइमर रोग से पीड़ित व्यक्ति हैं। रसिका उनकी देखभालकर्ता और एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभाती है। ‘मिजार्पुर’ की अभिनेत्री ने कहा, मुझे खुशी है कि प्यार और स्वीकृति के बारे में यह सरल लेकिन असामान्य कहानी लोगों को पसंद आ रही है। मैं हमेशा शॉर्ट फिल्म फॉर्मेट (प्रारूप) में कहानी कहने के लिए आवश्यक बारीकी को लेकर उत्सुक रहती हूं। और मुझे खुशी है कि शॉर्ट फिल्मों के लिए एक व्यापक दर्शक वर्ग है जो इस तरह की कहानी कहने की बारीकियों को देख रहे हैं और इसकी सराहना कर रहे हैं।

रसिका को ‘उपनिषद गंगा’, ‘किस्मत’, ‘देवलोक विद देवदत्त पटनायक’ जैसे टीवी शोज में देखा गया था। उन्होंने ‘अनवर’, ‘बॉम्बे टॉकीज’, ‘हाईजैक’, ‘औरंगजेब’ और ‘लस्ट स्टोरीज’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

नसीरुद्दीन शाह के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में अभिनेत्री ने कहा, नसीर साहब के साथ फिर से काम करना एक अद्भुत अनुभव था, सेट पर उनके साथ हर पल एक मास्टरक्लास होता है। काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता मुझे हैरान करने से कभी नहीं चुकती और एक अभिनेत्री के रूप में मेरे अंदर सर्वश्रेष्ठ को बाहर लाती है।

रसिका इस साल 6 अलग-अलग प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी, सुपरनैचुरल हॉरर ‘अधूरा’, ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली’, ड्रामा ‘लिटिल थॉमस’ और एक्शन-क्राइम थ्रिलर ‘मिर्जापुर 3’ आदि।

Leave a Comment