वोट के जरिए चोट दीजिए, विपक्ष की जमानत को जब्त कीजिए

The News Air-लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पिछली सरकारों ने जालौन को बीहड़ समझकर यहां के लोगों को उनकी भाग्य पर छोड़ दिया था। पिछले 70 सालों तक यहां के लोगों को बूंद-बूंद के लिए तरसाया था। अब अवसर आ गया है कि एक बार फिर उनको वोट के जरिए चोट दीजिए, जिससे इस बार चुनावों में उनकी जमानत जब्त हो जाए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जालौन के माधोगढ़ एवं उरई में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने कहा कि कालपी, माधोगढ़, उरई हो सभी विधान सभा सीटों आरओ का पानी हर गांव में हर घर तक पहुंचाने का काम किया जा रहा है। ये काम सपा, बसपा की सरकारों में नहीं हुआ। समाजवादी पार्टी की संवेदना युवा किसाना महिलाओं व्यापारियों के प्रति नहीं माफिया, अपराधियों, देशद्रोही, आतंकवादियों के प्रति थी।

कहा कि मैं दावे के साथ कहता हूं कि पिछले 14 सालों में तीनों पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां का उतना दौरा नहीं किया जितना मैंने अकेले सिर्फ पांच सालों में किया है। मैं जितनी बार भी बुंदेलखड के दौरे पर आया हर बार एक नई सौगात यहां के लिए लेकर लाया। पहले दौरे में एक्सप्रेस-वे की घोषणा की। ये 15 हजार करोड़ का एक्सप्रेस-वे बुंदेलखंड विकास की रीढ़ बनने वाली है।

हर एक जनपद में औद्योगिक क्लस्टर बनने से युवाओं को बाहर नहीं जाना होगा बल्कि अब बाहर के लोग यहां नौकरी के लिए आएंगे। योगी ने कहा कि पहले यहां खनन, माफिया, भू-माफिया डकैत हावी थे। उनका हाल साल 2017 के बाद बीजेपी सरकार बनने के बाद बुरा है।

पहले ये लोग गरीबों को सताते थे पर हमारी सरकार बनने के बाद ये पेशेवर गुंडे माफिया अपराधी जेल के अंदर हैं या प्रदेश के बाहर हैं। उन्होंने सपा पर हमला करते हुए कहा कि जब सपा की सरकार बनी तो इनका पहला फैसला आतंकियों के मुकदमों को वापस लेने का था। जब 2017 में भाजपा की सरकार बनी तो हमने 86 लाख किसानों के कर्ज को माफ किया। बेटियों की सुरक्षा, अवैध बूचड़खानों को बंद कराने का निर्णय लिया।

Leave a Comment