TMKOC के ‘बाघा’ के बारे में शायद ही जानते होंगे ये बात, एक्टर के बच्चे दिखते हैं उनकी तरह स्मार्ट

सब टीवी का पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. सीरियल में दिलीप जोशी, अमित भट्ट, मंदार चंदवादकर, मुनमुन दत्ता, सोनालिका जोशी जैसे लोकप्रिय कलाकार हैं. जिनकी एक्टिंग से दर्शक हंस-हंसकर पागल हो जाते हैं. शो में बाघा का किरदार निभाने वाले तन्मय वेकारिया और जेठालाल की जुगलबंदी काफी अच्छी लगती है.

रियल लाइफ में शादीशुदा हैं बाघा

बागेश्वर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जाने-माने किरदारों में से एक हैं. शो में तन्मय के अपोजिट नवीना वाडेकर उर्फ​बावरी हैं. शो में बाघा और बावरी की सगाई हो चुकी है और अभी तक शादी नहीं हुई है. हालांकि असल जिंदगी में तन्मय शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे भी हैं. जैसा कि तन्मय लंबे समय से सिटकॉम का हिस्सा रहे हैं, आइए अभिनेता के बारे में कुछ बाते बताते हैं, जो आप शायद ही जानते होंगे.

गुजराती फिल्म से करियर की शुरुआत

तन्मय वेकारिया की शादी मित्सु वेकारिया से हुई है और कपल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम जीशान और वृष्टि है. गुजराती परिवार में जन्मे और पले-बढ़े तन्मय वेकारिया गुजराती नाटक अभिनेता अरविंद वेकरिया के बेटे हैं. 2006 में, उन्होंने लोकप्रिय शो F.I.R में सुजीत कुमार की भूमिका निभाई. दर्शकों के पसंदीदा बाघा बाद में ‘ढूंढते रह जाओ’ नामक शो में दिखाई दिए.

फिल्मों में भी काम कर चुके हैं बाघा

तन्मय ने अपनी को-स्टार दिशा वकानी के साथ थिएटर भी किया है. 2017 में, तन्मय ने अपनी गुजराती फिल्म की शुरुआत समय चक्र नामक फिल्म से की. तन्मय ने ‘जागरण’ नामक एक लघु फिल्म के लिए हार्दिक साधवानी और ऋत्विक जोशी जैसे निर्देशकों के साथ काम किया है, जिसका प्रीमियर 26 अप्रैल 2022 को सैन फ्रांसिस्को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में हुआ था.

तन्मय के किरदार के बारे में

तन्मय शो में बाघा का किरदार निभाते हैं. वह जेठालाल की दुकान, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स में एक भोले और वफादार कर्मचारी का किरदार निभाते हैं. जेठालाल उन्हें और नट्टू काका को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं और वे गोकुलधाम में होने वाले सभी कार्यक्रमों का हिस्सा होते हैं. तन्मय अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर तन्मय के 165k फॉलोअर्स हैं.

Leave a Comment