बोन कैंसर से तड़प रहे बच्‍चे को देख न सका पिता, जहर देकर मार डाला 

चेन्‍नई , 6 अक्टूबर (The News Air)

तमिलनाडु के सलेम में बोन कैंसर से पीड़ित 14 साल के लड़के की तकलीफ न देख पाने से परेशान पिता ने उसे जहर देकर मार डाला। लड़के के पिता ने उसे तीन दवाओं के मिश्रण वाला इंजेक्‍शन लगाया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Bone Cancer in Children's: Causes and Symptoms – Medi Connect India

जानकारी के मुताबिक पेरियासामी का 14 साल का बेटा वन्‍नाथमिजन पिछले एक साल से बोन कैंसर से पीड़ित था। बेटा दिन-रात दर्द में तड़पता रहता था। पेरियासामी ने अपने बेटे का दर्द दूर करने के लिए वेंकटेशन से संपर्क किया, जो एक प्रयोगशाला चलाता है, इसके बाद पेरियासामी और वेंकटेशन ने एक चिकित्सा पेशेवर प्रभु से संपर्क किया। पुलिस जांच में पता चला है कि प्रभु तुरंत पेरियासामी के घर गए और उन्होंने 14 साल के वन्नाथमिजन को एक इंजेक्शन दे दिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

What are the Common Benign Bone Tumors? | PediatricEducation.org™

पुलिस ये मिली जानकारी के मुताबिक प्रभु ने तीन दवाओं के एक मिश्रण का इंजेक्‍शन वन्नाथमिजन को लगाया था, जिसके ओवर डोज से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पेरियासामी से पूछताछ की तो उसने पुलिस को सब सच बता दिया।

कोंगुनाप्रम पुलिस ने 14 साल के वन्‍नाथमिजन को इंजेक्‍शन लगाकर मारने के मामले में पेरियासामी, वेंकटेशन और प्रभु को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने धारा 109 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Comment