फतेहाबाद से जुड़े मूसेवाला मर्डर के तार, बोलेरो से कनेक्शन आया सामने

The News Air: फेमस पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार हरियाणा के फतेहाबाद से जुड़ गए हैं। हत्यारे जिस बोलेरो गाड़ी में सवार थे, वह फतेहाबाद में CCTV कैमरों में क़ैद हुई है। साथ ही अब पुलिस ने गांव भिरड़ाना में छापा मार कर दो युवकों को दबोचा है। दोनों को मूसेवाला हत्याकांड में किसी न किसी तरह से शामिल माना जा रहा है।
जानकारी अनुसार पंजाब की मोगा पुलिस कल रात से ही फतेहाबाद क्षेत्र में दबिश दे रही है। मूसेवाला की हत्या में जिस बोलरो गाड़ी को पुलिस ने ज़ब्त किया है, वह फतेहाबाद में दिखाई दी है। शहर में कई स्थानों पर लगे CCTV में ये गाड़ी क़ैद हुई है। गाड़ी में कुछ युवक भी बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने भिरड़ाना क्षेत्र में छापामारी कर दो लोगों को हिरासत में लिया है। मोगा पुलिस के साथ फतेहाबाद CIA टीम भी थी।

रतिया चुंगी से हांसपुर की तरफ़ निकली बोलेरो

पुलिस ने जिन दो लोगों को दबोचा है, मोगा पुलिस अब उनको पंजाब लेकर जाएगी। जहां उनसे पूछताछ की जाएगी। हत्या से 4 दिन पहले यानी 25 मई को एक बोलेरो गाड़ी को रतिया चुंगी से जाते हुए फुटेज में देखा गया। फिर यह गाड़ी हांसपुर रोड कट से होते हुए हांसपुर साइड रवाना हो गई। दावा किया जा रहा है कि यह वही बोलेरो है। पुलिस जांच में भी यह बात सामने आई थी कि हत्या से 3-4 दिन पहले बोलेरो गाड़ी से सिद्धू की रेकी की गई थी।

Leave a Comment