Battlegrounds Mobile India गेम खेलने के लिए जाने बेहद ज़रूरी शर्तें, अगर जान ली शर्तें तो खेल पाएंगे गेम

नई दिल्ली, 17 जून (The News Air)

PUBG मोबाइल के इंडियन वर्जन Battlegrounds Mobile India की लॉन्चिंग की तिथि अभी फ़िलहाल कंफर्म नहीं हुई है, परन्तु इस बीच कंपनी ने अपने स्पोर्ट पेज पर एक अपडेट जरुर जारी कर दिया है, जिसमें Battlegrounds Mobile India गेम के खेलने की कुछ अनिवार्य शर्तों के बारे में पूरी जानकारी दी गई है। अगर आप भी Battlegrounds Mobile India गेम को खेलना चाहते हैं, तो आपको बेहतर तरीक़े से इन शर्तों को जान लेना चाहिए, नहीं तो आप PUBG स्टाइल इंडियन वर्जन गेम को कभी भी नहीं खेल पाएंगे। शर्ते पूरी न होने की सूरत में आपकी रिक्वेस्ट को 24 घंटे के लिए ब्लॉक कर दिया जाएगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं इसके बारे में

Battlegrounds Mobile India Release Date

पहला क़दम OTP होगा गेम लॉग-इन करने का एकमात्र तरीक़ा- Battlegrounds Mobile India गेम को लॉग-इन करना चाहते हैं तो इसके लिए OTP डालना होगा। यह OTP बेस्ड सिस्टम Battlegrounds Mobile India गेम को लॉग-इन करने का एकमात्र तरीक़ा होगा। इससे पहले PUBG Mobile को खेलने के लिए प्लेयर्स को Facebook, Google Play या Guest अकाउंट के माध्यम से ही लॉग-इन करने की सुविधा दी जाती है। लेकिन PUBG के नए इंडियन वर्जन को खेलने की शर्तों को सख़्त कर दिया गया है। ऐसा इस लिए कि पिछले वर्ष भारत सरकार ने डेटा चोरी और भारत की एकता और अखंडता को नुक्सान पहुंचाने के दोष में ब्लॉक कर दिया था। 

Battlegrounds Mobile India

इसके लिए क्या होंगी ज़रूरी शर्ते- दक्षिण कोरियाई डेवलपर KRAFTON ने Battlegrounds Mobile India के स्पोर्ट पेज पर जानकारी दी है कि गेम को लॉग-इन करने के लिए “OTP” ऑथेंटिकेशन देना बेहद ज़रूरी होगा। OTP वेरिफाई करने के उपरांत ही प्लेयर्स गेम खेल पाएंगे। यूजर तीन बार ‘वेरिफाई कोड’ दर्ज कर सकता है, जिसके बाद यह काम नहीं करेगा। एक वेरिफिकेशन कोड 5 मिनट के लिए मान्य होगा। खिलाड़ी केवल 10 बार OTP रिक्वेस्ट भेज सकते है, जिसके उपरांत वह 24 घंटे के लिए रिक्वेस्ट करने के लिए प्रतिबंधित हो जाएंगे। एक फ़ोन नंबर को अधिकतम 10 अकाउंट पर रजिस्टर किया जा सकता है।

Leave a Comment