एक्सिस सिक्योरिटीज Q4 नतीजों के बाद इन 3 आईटी स्टॉक्स पर है बुलिश, क्या आप भी करना चाहेंगे निवेश

घरेलू ब्रोकरेज और रिसर्च फर्म एक्सिस सिक्योरिटीज ने आईटी स्टॉक Cyient, HCL Tech और L&T Technologies में खरीदारी की सलाह दी है । वित्त वर्ष 2022 की चौथी तिमाही के नतीजों के बाद एक्सिस सिक्योरिटीज इन स्टॉक्स पर बुलिश नजर आ रहा है। एक्सिस सिक्योरिटीज का मानना है कि आगे के लिए आईटी कंपनियों का आउटलुक काफी अच्छा नजर आ रहा है। ऐसे में इन स्टॉक्स पर दांव लगाना फायदा का सौदा साबित होगा।

इसी तरह Cyient को भी एक्सिस सिक्योरिटीज ने Buy ऱेटिंग दी है और इसके लिए 1000 रुपये का लक्ष्य दिया है। ब्रोकिंग हाउस का कहना है कि Cyient की डील पाइपलाइन काफी मजबूत है। इसके टॉप क्लाइंड के अकाउंट में सुधार आता दिखा है। जिससे इसे आगे कारोबारी मौके मिलते नजर आ सकते है। इसके अलावा डॉलर के मुकाबले रुपये में कमजोर और लोअर ट्रैवल कॉस्ट, निम्न ऑन साइट खर्च के चलते आगे कंपनी के एबिटडा मार्जिन में नियर टर्म में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

HCL Technologies पर अपनी राय देते हुए एक्सिस सिक्योरिटीज का कहना है कि कंपनी को लगातार बड़ी डील मिल रही है। जिससे उम्मीद है कि तिमाही आधार पर कंपनी के कारोबार में 6 फीसदी की बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। कंपनी के मैनेजमेंट ने वित्त वर्ष 2023 के लिए 12-14 फीसदी का रेवेन्यू ग्रोथ गाइडेंस और 18-20 फीसदी का एबिट मार्जिन गाइडेंस दिया है। एक्सिस सिक्योरिटीज ने HCL Technologies को भी Buy ऱेटिंग देते हुए इसके लिए 1,345 रुपये का लक्ष्य दिया है।

Leave a Comment