Aryan Khan drug case Live Updates: दोपहर 2.45 पर आएगा आर्यन की बेल का फैसला, जानिए हर अपडेट


नई दिल्ली, 20 अक्टूबर (The News Air)

Aryan Khan drug case Live Updates: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 3 अक्टूबर को 7 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था. एनसीबी ने एक रेव पार्टी पर छापा मारा था, जिसमें स्टार किड भी शामिल थे. फिलहाल आर्यन आर्थर रोड जेल में कैद हैं और उनकी जमानत का आदेश आज यानी बुधवार 20 अक्टूबर को सुनाया जाएगा. इस फैसले के बाद तय होगा कि आर्यन केा अब अपने घर मन्नत जाने मिलेगा या कुछ दिन और पर सलाखों के पीछे रहेंगे.

मन्नत के बाहर लगी फैंस की भीड़-जैसे-जैसे जमानत की याचिका पर फैसला आने का समय नजदीक आ रहा है, सोशल मीडिया के साथ-साथ, शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के बाहर आर्यन को सपोर्ट करने वालों की बड़ी संख्या नजर आ रही है.

2.45 पर आएगा आर्यन की जमानत का फैसला-सुबह से आर्यन खान की जमानत के फैसले का लोग इंतजार कर रहे हैं. लेकिन ताजा अपडेट के अनुसार अब इस केस का फैसला दोपहर 2.45 मिनट पर सुनाया जाएगा.

पोस्टर लेकर कोर्ट के बाहर फैंस-मुंबई के सेशंस कोर्ट के बाहर मोहम्मद शाहरुख नाम का शख्स Release Aryan Khan का पोस्टर लेकर पहुंचा है. उसका कहना है कि वो उत्तरप्रदेश का रहने वाला है, मुंबई में ऑनलाइन फूड डिलीवर का काम करता है. मोहम्मद शाहरुख के मुताबिक कानून अपना काम कर रहा है, लेकिन अब आर्यन खान को काफी वक्त जेल में हो चुका है, तो उसे आज जमानत मिल जानी चाहिए.

कोर्ट पहुंचे अमित देसाई –अब फैसले का इंतजार कम ही बचा है क्योंकि आर्यन के वकील अमित देसाई कोर्ट में पहुंच चुके हैं. बता दें कि आर्यन की जमानत पर आज ऑर्डर आने वाला है.

13 अक्टूबर को सामने आई थी चैट-आपको याद दिला दें कि आर्यन की ये चैट ASG Anil singh ने 13 अक्टूबर को कोर्ट के सामने पेश किए थे.

ड्रग्स को लेकर एक्ट्रेस से हुई थी बात!-सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान से जुड़े जो चैट्स कोर्ट में सबमिट किये गए हैं, उनमें एक चैट upcoming actress के साथ भी है, जिसमें ड्रग्स को लेकर दोनों के बीच बातचीत हो रही थी.

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी हैं आर्यन के साथ-इस मामले में आर्यन और शाहरुख खान का साथ देने वालों में बॉलीवुड की कई मशहूर हस्तियां शामिल हैं. गीतकार जावेद अखतर ने आर्यन की रिहाई की मांग की. उन्होंने कहा कि हाई प्रोफाइल होने की सजा फिल्म इंडस्ट्री भुगत रही है. गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड के कई दिग्गजों ने आर्यन का खुलकर सपोर्ट किया और उन्हें जेल से बाहर निकालने की मांग की. सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, हंसल मेहता, फराह खान, पूजा बेदी, सलमान खान, सुचित्रा कृष्णमूर्ती, जॉनी लीवर समेत कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने आर्यन का सपोर्ट किया और उनकी रिहाई की मांग की.

दुआओं का दौर जारी-इस बीच बीजेपी MLA राम कदम (Ram Kadam) ने आर्यन के लिए दुआ मांगते हुए सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘प्रार्थना है कि आज आर्यन खान को जमानत मिल जाए. उन्होंने कहा कि संविधान और कानून के तेहत जमानत मिलना हर किसी का मूलभूत अधिकार है. यह किसी एक व्यक्ति विशेष के विरोध की लड़ाई नहीं बल्कि समूचे मानव जाति की ड्रग्स विरोधी जंग है.’

11 बजे आएगा फैसला-गौरतलब है कि आर्यन खान के मामले में पिछली सुनवाई के दौराना दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. जो आज सुबह 11 बजे के करीब सुनाया जा सकता है. बता दें कि आर्यन के पास से कुछ भी बरामद नहीं किया गया है लेकिन उनके दोस्त के पास से ड्रग्स मिले हैं. ऐसे में हर किसी के मन में ये सवाल है कि अभी तक आर्यन खान को बेल क्यों नहीं मिली है. स्टार किड के इस मुश्किल वक्त में उन्हें हर तरफ से सपोर्ट मिल रहा है. बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत के दिग्गज आर्यन की रिहाई की मांग कर रहे हैं. तो अब सबकी नजर आज इस फैसले पर टिकी है.


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now