Pushpa 2 में नये लुक में दिखेंगे अल्लू अर्जुन! विजाग से सामने आई नयी तस्वीरें…

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इनदिनों अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म पुष्पा 2 (पुष्पा: द रूल) की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं. गुरुवार की शाम एक्टर इसकी शूटिंग के लिए आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में पहुंचे. अर्जुन के आगमन पर उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट के बाहर जमा प्रशंसकों ने जमकर स्वागत किया गया. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस इसपर प्यार बरसा रहे हैं.

फूल बरसाकर किया अल्लू अर्जुन का स्वागत

अल्लू अर्जुन का प्रशंसकों ने फूल बरसाकर स्वागत किया. फैन पेज द्वारा उनकी तस्वीरें शेयर की गई हैं. कुछ प्रशंसक अर्जुन के फिट बॉडी और हेयर स्टाइल को देखकर अपना उत्साह नहीं रोक पाए. एक ने लिखा, “आह बाइसेप्स, हेयरस्टाइल एंटम्मा #PushpaTheRule.” अर्जुन के स्वागत के

ऐसी होगी दूसरे पार्ट की कहानी

पुष्पा 2 पिछले नवंबर में लुक टेस्ट के साथ फ्लोर पर गई थी. फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक ने सेट से एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की और पोस्ट को एडवेंचर की शुरुआत के रूप में कैप्शन दिया. बता दें कि फिल्म का दूसरा पार्ट अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बीच आमने-सामने होगी, जिसे पहले भाग के अंत में मुख्य विरोधी के रूप में पेश किया गया था. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं जो श्रीवल्ली का किरदार निभा रही हैं.

पहले पार्ट के हिंदी वर्जन ने की थी इतनी कमाई

बता दें कि, पहली फिल्म में अर्जुन एक लॉरी ड्राइवर बने चंदन तस्कर की भूमिका निभाते नजर आए थे. फिल्म ने दुनिया भर में ₹300 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. फिल्म ने अकेले अपने डब किए गए हिंदी संस्करण से ₹100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. फिल्म के गाने श्रीवल्ली और ओ अंतावा को भी खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म ने अल्लू अर्जुन को एक सिग्नेचर स्टेप भी दिया और मैं झुकेगा नहीं डायलॉग खूब वायरल हुआ. सोशल मीडिया पर इसके मीम्स की बाढ़ सी आ गई थी.

 

Leave a Comment