हाइवे पर बस-ट्राले की टक्कर में ज़िंदा जले 8 लोग, आग लगते ही हुआ बड़ा धमाका

जोधपुर: राजस्थान (Rajasthan News) के बाड़मेर ज़िले से बड़े हादसे की ख़बर सामने आई है। जहां जोधपुर नेशनल हाइवे (National highway) पर एक बस और ट्राले की आमने-सामने ज़बरदस्त टक्कर हो गई। इस एक्सीडेंट में 8 लोगों की मौक़े पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। युवकों की मौत एक्सीडेंट के बाद बस में लगी आग के चलते हुई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस-प्रशासन की टीम स्पॉट पर पहुँची हुई हैं।

accident

धमाके के साथ ज़िंदा जले लोग

दरअसल, यह दर्दनाक एक्सीडेंट बुधवार सुबह बाड़मेर ज़िले के जोधपुर नेशनल हाईवे पर भांडियावास गांव में हुआ। जहां तेज़ रफतार में आ रही बस और ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। टक्कर होते ही दोनों वाहनों में भयानक आग लग गई। आग इतनी तेज़ थी कि उसमें 8 लोग ज़िंदा जल गए। फायर ब्रिगेड की टीम लोगों को बचाने में जुटी हुई है।

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या

बता दें कि अभी हादसे में मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। हादसे के वक़्त दोनों वाहनों में क़रीब 23 घायल होने की ख़बर है। सभी घायलों को बालोतरा के ज़िला अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं मौक़े पर पहुँची फायर टीम ने आग पर क़ाबू पा लिया है। ज़िले के तमाम बड़े अधिकारी पहुंच चुके हैं। फ़िलहाल स्पॉट पर अफरा-तफरी का माहौल है।

चश्मदीद ने बताई हादसे की पूरी कहानी

हादसे के एक चश्मदीद ने बताया कि जिस वक़्त यह एक्सीडेंट हुआ वो बस में सफ़र कर रहा था। युवक ने बताया कि सुबह क़रीब साढ़े दस बजे बस बालोतरा से जोधपुर की तरफ़ जा रही थी। जिसमें क़रीब 25 के आसपास सवारियां बैठी हुई थीं। बस सही दिशा में जा रही थी, लेकिन सामने से ट्रेलर ग़लत साइड से आ रहा था जो बस से भिड़ गया। दोनों वाहनों की रफतार तेज़ थी। टक्कर होते ही बस में आग लग गई। फिर ट्राले को भी आग की चपेट में ले लिया। आनन-फानन में 10 से 12 सावारियां को निकाला गया, लेकिन आग इतनी तेज़ थी कई लोग उसमें से बाहर ही नहीं निकल सके।

Leave a Comment