जब मिले सोनू-केजरीवाल; तो लोगों ने twitter पर किया ट्रोल-2 अभिनेता एक साथ

नई दिल्ली, 27 अगस्त (The News Air)

Corona काल में लोगों की हर तरह से मदद करने वाले सोनू सूद शुक्रवार को नई दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले। इस मुलाक़ात के बाद राजनीतिक गलियारों और social media पर तरह-तरह की चर्चाएं चल पड़ी हैं। माना जा रहा है कि अगले साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly elections) के सिलसिले में यह मीटिंग हुई है। हालांकि अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर सामने नहीं आया है। लेकिन रियल हीरो के तौर पर उभरे सोनू सूद की केजरीवाल से मुलाक़ात लोगों को पसंद नहीं आई है।

Capture 20

देश के मेंटर्स कार्यक्रम के ब्रांड एम्बेसडर बने सोनू सूद– इस मुलाक़ात के बाद सोनू सूद और अरविंद केजरीवाल ने एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस में केजरीवाल ने कहा-सोनू सूद जी हमारे ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हो गए हैं, जो जल्द ही शुरू होगा।

सोनू सूद ने कहा-आज दिल्ली सरकार ने देश के मैंटोर का प्लेटफॉर्म नहीं बनाया, देश के लिए कुछ करने का आपके लिए एक प्लेटफॉर्म बनाया है। अगर आप एक भी बच्चे को दिशा दे पाते हैं, तो इससे बड़ा देश को कोई योगदान नहीं होगा।

अगले साल पांच राज्यों में होने हैं विधानसभा चुनाव-अगले साल 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। आम आदमी पार्टी(AAP) को पंजाब में अपनी संभावनाएं नज़र आती हैं। केजरीवाल ने पूर्व मंत्री एवं शिअद (संयुक्त) के नेता सेवा सिंह सेखवां को अपने साथ कर लिया है। अब AAP पंजाब में कोई पॉपुलर और साफ-सुथरी छवि वाला चेहरा तलाश रही है। केजरीवाल और सूद की यह मुलाक़ात इसी मक़सद से जोड़कर देखी जा रही है। सूद पंजाब के मोगा के रहने वाले हैं। चूंकि इस समय पंजाब कांग्रेस कलह के दौर से गुज़र रही है और भाजपा के पास अभी कोई चेहरा नहीं है, ऐसे में AAP मौक़े का फ़ायदा उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

केजरी-सूद की मीटिंग पर सोशल मीडिया पर आए ये कमेंट्स– सोनू सूद और अरविंद केजरीवाल की मीटिंग के बाद सोशल मीडिया पर तीखे और मज़ेदार कमेंट्स आए हैं।

#भक्तों को खाना तो खाने देते। 

#मेरे से अच्छी पीआर टीम किधर से लाया रे सोनू!

# दो अभिनेताओं की मुलाक़ात।

#सर्वश्रेष्ठ अभिनेता कौन है? (who is the Best actor)

# Best actor ने सोनू सूद से मुलाक़ात की।

# लो जी, ultimately काम पूरे होने जा रहे हैं।

#अब Election में सोनू सूद के नाम पर वोट मांगने का घोटाला।

#दो ठग ..अब एक साथ दूसरों को चूना लगाएंगे।

Leave a Comment