बॉलिंग करने आए हसरंगा, स्काई ने 6 सिक्स लेटर्स को क्या कहा?

नई दिल्ली श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ. भारत ने सिर्फ 57 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद अक्षर पटेल (Axar Patel) और सूर्य कुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने पारी को संभालने की जिम्मेदारी संभाली. दोनों बल्लेबाजों ने छठे विकेट के लिए 40 गेंदों में 91 रन की पार्टनरशिप की। सूर्य ने 36 गेंदों में 51 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 3 छक्के शामिल हैं। वहीं, अक्षर पटेल ने 57 गेंदों में 65 रन बनाए। अक्षर ने अपनी आतिशी पारी में 6 छक्के और 3 चौके लगाए।

अक्षर टीम को जीत तो नहीं दिला सके, लेकिन जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, उससे फैन्स खुश हो गए. खासकर जिस तरह से अक्षर ने श्रीलंकाई स्पिनर वानिंदु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) को छक्के जड़े. 13 ओवर में भारत का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 98 रन था और अक्षर 15 गेंदों पर 25 रन बनाकर क्रीज पर थे। 14वां ओवर फेंकने के लिए हसरंगा आए। अक्षर ने अपनी पहली 3 गेंदों पर छक्के लगाए। ओवर की पांचवीं गेंद पर सूर्यकुमार ने भी जोरदार छक्का लगाया। हसरंगा के इस ओवर में कुल 26 रन बने. अक्षर ने भी एक छक्के के साथ अपनी फिफ्टी पूरी की।

🗣️🗣️ @अक्षर2026 उनके बहादुर तेज-तर्रार पहले T20I अर्धशतक के बारे में बात करते हैं, हसरंगा के उन 3 छक्कों के बारे में बात करते हैं और उनके लिए एक विशेष संदेश साझा करते हैं #टीमइंडिया प्रशंसकों के आगे #आईएनडीवीएसएल राजकोट में टी20 सीरीज का निर्णायक 👌🏻👌🏻 pic.twitter.com/IwhnVHkEvk

– बीसीसीआई (@BCCI) जनवरी 6, 2023

Leave a Comment