Dasara Movie Review: नानी ने अपने अनोखे अभिनय से किया प्रभावित!

Cast: Nani, Keerthy Suresh, Sai Kumar, Shine Tom Chacko, Poorna, Deekshit, Samudra Kani  Director: Srikanth Odela Producer: Cherukuri Sudhakar  Music: Santhosh Narayanan  Cinematography: Satyam Suryan  Languages: Telugu, Tamil, Kannada, Hindi  

कहानी वीरनापल्ली नामक एक छोटे से गाँव की पृष्ठभूमि में सामने आती है। यह बचपन के दोस्तों धरनी (नानी), वेनेला (कीर्ति सुरेश), और सूरी (दीक्षित शेट्टी) के इर्द-गिर्द घूमती है।  

धरणी अपने दोस्तों के साथ छोटी-छोटी चोरी करने, शराब पीने और सभी के साथ झगड़े में अपना दिन बिताता है। हालांकि अगले ही दिन वह इन सभी बातों को भूल जाता है।

एक दिन, धरनी एक सिल्क बार में चिन्ननंबी (शाइन टॉम चाको) के साथ झगड़ा करता है और इसके बारे में भूल जाता है। चिन्नांबी का छोटा भाई इसे बहुत गंभीरता से लेता है। 

धारानी की हरकतें उसके प्रेमी वेनेला (कीर्ति सुरेश) और उसके दोस्तों के लिए किस तरह की परेशानी लेकर आईं? धरणी ने उनकी रक्षा कैसे की? जवाब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

श्रीकांत ओडेला द्वारा निर्देशित इस पैन-इंडिया फिल्म में नानी ने सबका दिल जीत लिया। शुरू से अंत तक नानी ध्यान का केंद्र बना हुआ हैं।  

नानी की भूमिका उनके द्वारा पहले निभाई गई भूमिकाओं से काफी अलग है। वह अपने ग्रामीण कठबोली, उम्र और उपस्थिति से प्रभावित करता है। नानी भावनात्मक दृश्यों और एक्शन दृश्यों में उत्कृष्ट हैं।

पूरी फिल्म में दर्शक नानी के किरदार से जुड़ाव महसूस करेंगे। यह फिल्म नानी के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने की क्षमता रखती है। 

कीर्ति सुरेश अपने परफॉर्मेंस में नानी को टक्कर देता हैं। उनका अभिनय फिल्म के लिए एक प्रमुख प्लस है। दीक्षित शेट्टी भी नानी के प्रदर्शन से मेल खाते हैं, कभी पीछे नहीं हटते। 

तकनीकी पहलुओं की बात करें तो निर्देशक श्रीकांत ओडेला ने सराहनीय काम किया है। उन्होंने फिल्म में नानी के अभिनय कौशल का पूरा उपयोग किया है।