Vivo T1 होगा 12GB रैम, 64MP कैमरा और 5000mAh बैटरी से लैस, Vivo T1x के साथ आज होगा लॉन्च


Vivo T1 के लॉन्च से पहले इसके स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। बता दें कि आज यानी 19 अक्टूबर को वीवो अपने घरेलू बाज़ार में Vivo T1 और Vivo T1x स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। स्मार्टफोन के डिज़ाइन का खुलासा हो चुका है और इन दोनों फोन को कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-बुकिंग के लिए लिस्ट भी कर दिया है। स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा और इसके ऊपरी हिस्से में 3.5mm ऑडियो जैक होगा। फोन में Snapdragon 778G और 5,000mAh बैटरी होने की पुष्टि भी की जा चुकी है।

Vivo ने अपने Weibo अकाउंट में एक पोस्टर के जरिए लॉन्च से पहले फोन को टीज़ किया है। इस पोस्टर से पता चलता है कि स्मार्टफोन Qualcomm के Snapdragon 778G चिपसेट से लैस होगा। इसके अलावा, इसमें 5,000mAh क्षमता की बैटरी दी जाएगी और  फोन का रियर कैमरा सेटअप 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ आएगा। ये सभी स्पेसिफिकेशन्स Vivo T1 के होंगे और जैसा की हमने बताया, कंपनी आज ही इस फोन के साथ Vivo T1x को भी लॉन्च करेगी, जिसके स्पेसिफिकेशन्स को फिलहाल पर्दे के पीछे रखा गया है।

Vivo T1 और T1x को कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट और JD.com पर लिस्ट किया है। यहां से जानकारी मिलती है कि Vivo T1 को 8GB + 128GB, 8GB + 256GB और 12GB + 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया जाएगा और इसमें ब्लैक और ग्रेडिएंट ब्लू कलर ऑप्शन मिलेंगे। वहीं, दूसरी ओर Vivo T1x को 6GB + 128GB, 8GB + 128GB और 8GB + 256GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया जाएगा और ग्राहक इसे सी सॉल्ट, आइरिस और स्टारी नाइट कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे। दोनों फोन की प्री-बुकिंग कल यानी 20 अक्टूबर से शुरू होगी

हालिया लीक से पता चला था कि Vivo T1x फोन MediaTek Dimensity 900 प्रोसेसर से लैस होगा। दोनों फोन में LCD डिस्प्ले मिल सकता है।

वीवो टी1 और वीवो टी1एक्स फोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी आज लॉन्च के साथ सार्वजनिक की जाएगी।


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now