VIDEO-दुकान में लगी भंयकर आग,पक्षियों और मछलियों सहित अन्य पालतू जीवों की हुई दर्दनाक मौत

चंडीगढ़, 7 जून
चंडीगढ़ के नजदीक लगता पंजाब का शहर जीरकपुर में बीती रात एक दुकान में भयानक आग लग गई इस हादसे में जान-माल का काफी नुकसान होने की खबर मिली है। आग इतनी तेजी से पूरी दुकान में फ़ैल गई कि दुकान जलकर ख़ाक हो गई और दुकान मालिक का लाखों का नुकसान हो गया। जानकारी के अनुसार पक्षियों और मछलियों सहित अन्य पालतू जीवों की बिक्री करने वाली एक दुकान में आग ने सभी को अपनी चपेट में ले लिया। जिस समय दुकान में आग लगी उस समय दुकान में पक्षियों और मछलियों सहित अन्य पालतू जीव मौजूद थे। जो कि भीषण आग की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई।
बताया जाता है कि दुकान में आग लगने की घटना को राहगीरों ने देखा और फिर इसकी सूचना दुकान मालिक तक पहुंची। वहीं, आग लगने की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी गई। जिसके बाद दमकल विभाग की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग इतनी विकराल रूप में थी कि इस पर बड़ी जद्दोजहद के साथ काबू पाया गया। और जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक आग पूरी दुकान को जलाकर ख़ाक कर चुकी थी|
दुकान में भीषण आग लगने की वजह शार्ट सर्किट को बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि दुकान में पहले शार्ट सर्किट हुआ इसके बाद आग लग गई और देखते ही देखते हुए पूरी दुकान में फ़ैल गई| फिलहाल, आग लगने की घटना की जाँच की जा रही है।

Leave a Comment