VIDEO: SP और भीम आर्मी के गठबंधन में आई दरार, चंद्रशेखर बोले..

The News Air- (लखनऊ) शनिवार को आज़ाद समाज पार्टी (aazad samaj party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भीम आर्मी (bheem Army) के संस्थापक चंद्रशेखर आज़ाद (chandra shekhar Aazad) ने प्रेस वार्ता करते हुए समाजवादी पार्टी (samajwadi party) और आज़ाद समाज पार्टी के गठबंधन को लेकर चल रही खींचतान पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रेस वार्ता (Press confrence) करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को दलितों की कोई ज़रूरत नहीं है। उनके साथ मुद्दों पर सहमति नहीं बनी। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बहुजन समाज का अपमान किया वो अपने साथ दलितों को नहीं चाहते हैं। वो अपने गठबंधन में दलितों को नहीं शामिल करना चाहते हैं।

बीजेपी को रोकने के लिए करना चाहते थे गठबंधन- चंद्रशेखर

प्रेसवार्ता के दौरान चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि मैंने कल अखिलेश जी से कहा कि आप बड़े भाई हैं, आप तय कर लें कि आप हमको गठबंधन में रखना चाहते हैं या नहीं। लेकिन उन्होने हमको नहीं बुलाया। इसका मतलब अखिलेश जी हम को गठबंधन में नहीं रखना चाहते। उन्होंने कहा कि हम सपा के साथ गठबंधन में नहीं जा रहे है। भाजपा को सत्ता से रोकने के लिए गठबंधन चाहता था इसीलिए दो दिन से लखनऊ में था। इसके बाद चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि वह अब अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे।

चंद्रशेखर आज़ाद ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफ़ी मुलाक़ातें हुईं हैं। इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि अखिलेश यादव को दलितों की ज़रूरत नहीं है। वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते। वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें।

Leave a Comment