VIDEO Rohini Court Shootout: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगवार, गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ गोगी व उसके दो साथियों की हत्या

नई दिल्ली, 24 सितंबर (The News Air)
दिल्ली के रोहणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी समेत चार लोगों की हत्या कर दी गयी है. रोहिणी के कोर्ट नंबर 2 में फायरिंग हुई है. सूत्रों के अनुसार इस फायरिंग में 3 और लोगों को भी गोलियां लगी है.


पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के मारे जाने की ख़बर है. मारे गये बदमाश का नाम राहुल बताया जा रहा है. यह गैंगवॉर का नतीजा बताया जा रहा है. इससे पहले भी दोनों गुटों के बीच फायरिंग होती रही है. इससे पहले भी दोनों गुट आमने सामने थे तो कई राउंड फायरिंग हुई थी.


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बदमाश वकील की वेशभूषा में आये थे. कोर्ट परिसर में वकीलों की तलाशी नहीं होती है. ऐसा माना जा रहा है कि इसी का फ़ायदा उठाकर बदमाश कोर्ट परिषर में हथियार लाने में सफल रहे हैं.


रोहणी कोर्ट में मारे गये बदमाश कुख्यात अपराधी जितेंद्र गोगी पर तिहाड़ जेल से रंगदारी मांगने का आरोप लगा था. जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंगस्टरों में की जाती थी. दिल्ली पुलिस ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था. हरियाणा में भी वह ईनामी बदमाश था. दिल्ली के नरेला इलाक़े में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था.


जितेंद्र गोगी और उसके गैंग ने दिनदहाड़े वीरेंद्र मान को 26 गोलियां मारी थी. हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी इस पर लगा था. 22 साल की इस उभरती कलाकार को साल 2017 में पानीपत में गोलियों से भून दिया गया था.

Leave a Comment