VIDEO: रोड शो में भगवंत मान बने निशाना! मान बोले..

The News Air- पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री चेहरे भगवंत मान को अमृतसर रोड शो के दौरान निशाना बनाया। गाड़ी की सनरूफ से निकल कर प्रचार करते समय उन पर भीड़ में से किसी ने कोई वस्तु फेंकी। यह वस्तु उनकी आंख पर आकर लगी। इस पर मान कुछ देर के लिए गाड़ी में बैठ गए।

कुछ देर बार भगवंत मान फिर सनरूफ से बाहर निकले और बताया कि समर्थकों की ओर से बरसाए जा रहे फूलों में से एक फूल उनकी आंख में लग गया। इससे पहले, इस घटना के बाद कहा गया कि भीड़ में से किसी ने भगवंत मान की तरफ़ पत्थर मारा है। हालांकि आम आदमी पार्टी की ओर से कहा गया है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ।
भगवंत मान शुक्रवार को अमृतसर ज़िले में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने पहुंचे थे। दोपहर के समय अमृतसर-अटारी रोड पर उनका रोड शो था। रोड शो के दौरान भगवंत मान अपनी गाड़ी के सनरूफ से ऊपर होकर भीड़ का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे। इस दौरान लोग उन पर लगातार फूल बरसा रहे थे। उसी बीच अचानक उनकी आंख के पास कुछ आकर लगा। लगने वाली चीज़ इतनी तेज़ थी कि भगवंत मान ने तुरंत आंख पर हाथ रख लिया और तीन-चार बार उसे साफ़ करने की कोशिश की। इसके बाद मान अपनी आंख साफ़ करने के लिए गाड़ी में बैठ गए। वह क़रीब 5 मिनट तक गाड़ी में ही बैठे रहे।

भगवंत मान के इस तरह अचानक गाड़ी में बैठने के बाद भीड़ कुछ देर के लिए शांत हो गई। लगभग पांच मिन बाद भगवंत मान दोबारा सनरूप से बाहर आए और एक फूल हाथ में लेकर दिखाने लगे। इसके बाद भगवंत मान ने फिर से रोड शो को चालू रखा और आगे बढ़ गए।
कुछ दिन पहले ही घोषित हुए AAP का सीएम चेहरा गौरतलब है कि पंजाब के संगरूर से लगातार दो बार लोकसभा चुनाव जीते भगवंत सिंह मान को आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में अपनी पार्टी का सीएम चेहरा घोषित किया है। राजनीति में आने से पहले मान बड़े हास्य कलाकार रहे हैं। पंजाब की जनता में एक नेता से अलग भी उनकी एक पहचान है। मान AAP की पंजाब इकाई के एकमात्र ऐसे नेता हैं, जिनके ज़मीन और सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर चाहने वाले हैं।

Leave a Comment