फिल्म Love Today के रीमेक में नजर आएंगे वरुण धवन, पिता होंगे डायरेक्‍टर!

Love Today Remake : अभ‍िनेता वरुण धवन को लेकर जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि वह प्रदीप रंगनाथन की तमिल ब्लॉगबस्टर फिल्म ‘लव टुडे’ के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। खबर यह भी है कि फिल्म के हिंदी रीमेक राइट्स बोनी कपूर ने खरीद लिए गए हैं। इसे वरुण धवन के पिता डेविड धवन डायेरक्ट करेंगे। फिल्म ‘लव टुडे’ में इलवाना, सत्यराज और राधिका ने अभिनय किया था, जिसे तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया। फिल्म का ओटीटी प्रीमियर 2 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर हुआ था।

लव टुडे एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें एक कपल द्वारा आपस में मोबाइल फोन एक्सजेंस होने के बाद की कहानी को दिखाया गया है। दोनों एक-दूसरे के कड़वे सच के बारे में का पता लगाना शुरू करते हैं। फिल्म की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसे दर्शकों समेत पूरी इंडस्‍ट्री से सराहना मिली थी। सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्म के एक्टर और डायरेक्टर की वाहवाही की थी।

फिल्म की कहानी बोनी कपूर को काफी पसंद आई है। वह फ‍िल्‍म का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने डेविड धवन और वरुण धवन से हाथ मिलाया है। डेविड और वरुण धवन की जोड़ी ने पहले भी कई हिट फिल्में दी हैं। हालांकि वरुण की पिछली कुछ फिल्‍में बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई हैं।

साउथ फिल्मों के रीमेक ने कई डूबते सितारों के फिल्मी करियर को बचाया है। लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद ‘लव टुडे’ का रीमेक वरुण के करियर के लिए बेहतर साबित हो सकता है। डेविड धवन अपनी कॉमेडी फिल्मों के लिए काफी पॉपुलर हैं। इनमें जुड़वा, जुड़वा 2, मैं तेरा हीरो, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

Leave a Comment