अनोखे शौक- हेमल जाजल के पास है भारतीय हस्तियों की सेल्फी और ऑटोग्राफ का संग्रह

The News Air – सौराष्ट्र के राजकोट के एक युवक हेमल जाजल ने 2016 में एक गुजराती फिल्म की शूटिंग के दौरान अन्य लोगों को अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के साथ सेल्फी लेते देखा। उन्हें सेल्फी में भी दिलचस्पी हो गई और फिर हेमेल ने सेल्फी और ऑटोग्राफ लेना शुरू कर दिया। है।

1 23

राजकोट में रहने वाले हेमल जाजल के पास सेल्फी के साथ ऑटोग्राफ का भी कलेक्शन है, इस लिए उन्हें सेल्फी मैन या सेल्फी स्टार कहना गलत नहीं है। हेमल जाजल का कहना है कि मुझे सेलिब्रिटीज के साथ सेल्फी लेने का शौक था। सबसे पहले मैंने गुजराती फिल्म अभिनेता मित्रा गढ़वी के साथ सेल्फी ली।

02 5

गौरतलब है कि हेमल जाजल के पास एक नाटककार, गुजराती फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री, बॉलीवुड अभिनेता, गायक, क्रिकेटर, लोकगीतकार, आर सेल्फी के साथ बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के साथ प्यारेलालजी, कैलाश खेर, बाबा हंसराज रघुवंशी, राधाकृष्ण सीरियल फेम हैं। कृष्ण भगवान यानी सुमेध, राधा का किरदार मल्लिका सिंह के साथ-साथ कॉमेडियन अली जानी का भी सेल्फी के साथ। बहुत अच्छे कॉमेडियन नितिन जानी यानी खजूर भाई ए और उनकी टीम ने सेल्फी के इस शौक के लिए मेरी तारीफ की।

aa 1

गुजराती फिल्म अभिनेता मौलिक चौहान और गुजराती फिल्म अभिनेता अतुल लखानी ने अपने शौक के बारे में एक वीडियो बनाया और उनका उत्साह बढ़ गया। इस प्रकार राजकोट के इस युवक के पास आज बड़ी संख्या में मशहूर हस्तियों की सेल्फी और ऑटोग्राफ का खजाना है।

Leave a Comment