तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामला: दिवंगत अभिनेत्री की दोस्त सोनिया सिंह का दावा है कि..

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा कथित तौर पर आत्महत्या से निधन हो गया। वह कथित तौर पर अपने शो के सेट पर मेक वैन में लटकी पाई गई थीं। वह महज 20 साल की थी। उसकी मौत ने कई लोगों को झकझोर कर रख दिया। जल्द ही उसके पूर्व प्रेमी शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया और जांच जारी है। आत्महत्या के लिए उकसाने के एंगल से मामले की जांच की जा रही है। परिजन कई खुलासे और आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच तुनिषा शर्मा की दोस्त और को-स्टार सोनिया सिंह ने बात की है। उसने दावा किया कि तुनिषा पिछले कुछ दिनों से परेशान थी।

सोनिया सिंह ने उनके आखिरी चैट के बारे में खुलासा किया

Etimes से सोनिया ने कहा कि वह 14 दिसंबर को तुनिशा से मिली थीं। उनकी बातचीत शीजान खान के बारे में थी। तुनिशा ने कहा कि शीजान ने कुछ स्पेस मांगा और उसे हर समय प्यार के बारे में बात करना पसंद नहीं आया, जैसा कि सोनिया ने दावा किया था। उसने आगे यह भी बताया कि तुनिशा अक्सर टूट जाती थी और हाल ही में, उसने 3000 रुपये मांगे। राशि, ”सोनिया ने कहा।

मौत से एक दिन पहले तुनिषा ने सोनिया को फोन किया था। दिवंगत अभिनेत्री ने सोनिया से कहा कि अगर उनकी मां वनिता शर्मा का फोन आता तो वह उनके साथ होतीं। सोनिया ने बताया कि तुनिशा ने शीज़ान के परिवार को अपना मानना ​​शुरू कर दिया था और उन्हें अम्मी और अप्पी कहकर संबोधित करती थी।

इस बीच, शीज़ान खान की बहन फलक नाज़ ने दावा किया है कि शीज़ान और तुनिशा शर्मा के ब्रेकअप पर आपसी सहमति थी। उसने यह भी दावा किया कि एक व्हाट्सएप चैट भी ऐसा ही दावा कर रही है।

फलक ने तुनिषा के साथ खुशी के दिनों की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी साझा कीं। तुनिशा की मां ने भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि जब शीजान को उसकी कथित गुप्त प्रेमिका के बारे में पता चला तो उसने तुनिषा को थप्पड़ मारा। शीज़ान

Leave a Comment