पति के Viagra के ओवरडोज से परेशान पत्नी चली गई मायके

The News Air: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज ज़िले में एक नवविवाहित शख़्स को दोस्तों की सलाह पर इरेक्टाइल डिसफंक्शन के लिए वियाग्रा लेना काफ़ी महंगा साबित हुआ। उसके दोस्तों ने शादी के कुछ दिन बाद उसे शादीशुदा जीवन में अधिक आनंद पाने के लिए वियाग्रा लेने की सलाह दी थी। दोस्तों ने उसकी मर्दानगी को ललकारा और सेक्स पावर बढ़ाने के लिए वियाग्रा लेने की सलाह दी। इसके बाद उस व्यक्ति की हालत इतनी ख़राब हो गई की उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

बिना डॉक्टरी सलाह के दवा लेना पड़ा महंगा

मिली जानकारी के अनुसार, तीन महीने पहले ही युवक की शादी हुई थी। एक दोस्त की सलाह पर युवक ने वियाग्रा लेना शुरू कर दिया। पहले वो कम मात्रा में वियाग्रा ले रहा था , लेकिन इसमें वो संतुष्ट नहीं था। जिसके बाद युवक ने अपनी डोज़ बढ़ा ली और बिना किसी डॉक्टर की सलाह पर अधिक मात्रा में वियाग्रा लेना शुरू कर दिया। एक दिन अधिक सेवन से उसकी हालत काफ़ी बिगड़ गई।

20 दिन तक ख़त्म नहीं हुआ प्राइवेट पार्ट में तनाव

ज़्यादा मात्रा में वियाग्रा लेने से युवक के प्राइवेट पार्ट में ऐसा तनाव आया, जो 20 दिनों के बाद तक भी ख़त्म नहीं हुआ। नई दुल्हन युवक से परेशान होकर अपने मायके चली गई। मायके से उसे समझाकर ससुराल भेजा गया लेकिन बात नहीं बनी। आख़िरकार युवक को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

ज़िंदगी भर प्राइवेट पार्ट में रहेगा तनाव

अस्पताल के डॉक्टरों ने आदमी की पेनाइल प्रोस्थेसिस सर्जरी सफलतापूर्वक की लेकिन उनका कहना है कि अब उसके प्राइवेट पार्ट का तनाव शायद जीवन भर ख़त्म न हो। हालांकि, इससे उसके वैवाहिक जीवन में परेशानी नहीं आएगी। डॉक्टरों के अनुसार, आदमी के बच्चे हो सकते हैं, लेकिन उसके निजी अंगों में तनाव कभी कम नहीं होगा। उभार को छिपाने के लिए उसे हमेशा के लिए एक टाइट कपड़ा पहनना होगा। हालांकि, आदमी जल्द ही एक सामान्य जीवन ज़ीने लगेगा।

Leave a Comment