Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर को सस्ते में खरीदने का आज आखिरी मौका! सिंगल चार्ज में चलता है 181 km

Ola Electric ने Ola S1 Pro electric scooter की कीमतें बढ़ाने की घोषणा की है। अगर आप पुरानी कीमत 1,29,999 रुपये में ओला एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए आखिरी मौका है। कंपनी ने कहा है कि अगली पर्चेज विंडो से वह इस स्कूटर की कीमतों में इजाफा करने जा रही है।

बीते गुरूवार को ओला के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल ने एक ट्वीट के माध्यम से कहा कि अगली पर्चेज विंडो से कंपनी Ola S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमतें बढ़ाने जा रही है। मौजूदा पर्चेज विंडो 18 मार्च तक ही थी। ट्वीट में भावीश अग्रवाल ने कहा, “उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने पहले ही S1 प्रो खरीद लिया है और उन लोगों को खासतौर पर धन्यवाद जिन्होंने अपना दूसरा या तीसरा S1 प्रो खरीदा है! इसे 1,29,999 में पाने  का यह अंतिम मौका है। य़ह विंडो 18 मार्च मध्यरात्रि को खत्म हो रही है। हम अगली विंडो में कीमतें बढ़ाएंगे।”

इसी दिन होली का त्यौहार भी आ रहा था। इस खास मौके पर कंपनी ने ओला एस1 प्रो का गेरुआ कलर वेरिएंट भी लॉन्च किया जिसकी फोटो को भावीश ने ट्वीट के माध्यम से शेयर भी किया। कंपनी ने कहा कि यह वेरिएंट केवल 17 और 18 मार्च के दिन ही खरीदा जा सकता है। हालांकि, कंपनी की ओर से यह खुलासा नहीं किया गया कि अगली पर्चेज विंडो से ओला एस1 प्रो कीमत में कितना इजाफा होगा और नई कीमत क्या होगी।

इस घोषणा के बाद भी कंपनी ने बढ़ी हुई कीमतों की जानकारी नहीं दी। उसके एक दिन बाद फिर से ट्वीट के जरिए भावीश अग्रवाल ने बताया कि मौजूदा पर्चेज विंडो को होली के त्यौहार के चलते आगे बढ़ा दिया गया है और स्कूटर अभी भी पुरानी कीमत में ही उपलब्ध है। इसका मतलब है कि अगर आप ओला एस1 प्रो को सस्ती कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आज आपके लिए आखिरी मौका हो सकता है।

ओला एस1 प्रो स्कूटर की फीचर्स की बात करें तो इसमें 8.5kW की बैटरी मिलती है और यह तीन राइड मोड्स के साथ आता है जिसमें नॉर्मल, स्पोर्ट्स और हाइपर मोड शामिल हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटा है। 0 से 40km/h की स्पीड तक यह केवल 3 सेकेंड में ही पहुंच जाता है। सिंगल फुल चार्ज में स्कूटर 181 किलोमीटर तक की रेंज तक जा सकता है। Ola S1 Pro में हिल होल्ड कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, रिमोट स्टार्ट एवं स्टॉप के अलावा लॉक-अनलॉक जैसे मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं। फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया गया है। सीट के नीचे 36 लीटर का स्टोरेज स्पेस भी इसमें दिया गया है।

ओला एस 1 प्रो के लिए कंपनी नए ऑर्डर अप्रैल से डिस्पैच करना शुरू करेगी। 20 मार्च तक इसकी मौजूदा पर्चेज विंडो जारी है। यानि कि अगर आप सस्ती कीमत में इस स्कूटर को घर लाना चाहते हैं तो आज इसे 1,29,999 रुपये में खरीदने का आखिरी मौका है। इसके अलावा कंपनी ने स्कूटर्स के लिए नए अपडेट भी अनाउंस किए हैं जिससे इसकी परफॉर्मेंस को और बेहतर बनाया जाएगा।

Leave a Comment