TJMM New Poster: रणबीर कपूर की ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर 23 जनवरी को होगा..

मुंबई (The News Air): लव रंजन की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म के पोस्टर की झलक आप सोशल मीडिया पर और स्टार्स के इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर देख सकते हैं। पोस्टर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) दिखाई दे रहे हैं। जहां दोनों को प्यार में झूमते हुए देखा जा सकता है। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है और फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। लव और राहुल मोदी द्वारा लिखित ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च, 2023 को होली पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। श्रद्धा जो तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं वो एक प्रमुख भूमिका में इस फिल्म में दिखाई देंगी। श्रद्धा ने फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “तस्वीर में वस्तुएं उतनी करीब नहीं हैं जितनी वे दिखाई देती हैं …  #TuJhoothiMainMakkaar का ट्रेलर 23 जनवरी को दोपहर 1 बजे रिलीज होगा।” 

एक्ट्रेस ने रंगीन मिनी ड्रेस पहन रखी है जबकि रणबीर ने जीन्स के साथ गुलाबी शर्ट पहन रखी है। अपनी बड़ी मुस्कान के साथ, वे नए लुक में खुश दिख रहे हैं, सिवाय इसके कि कैप्शन से पता चलता है कि वे फिल्म में अपने रिश्ते को नकली बताना चाह रहे हैं। श्रद्धा और रणबीर की एक साथ यह पहली फिल्म होगी लोग उनके केमिस्ट्री को देखने के लिए उत्साहित हैं। एक फैन ने श्रद्धा के पोस्ट पर कमेंट किया, “एक ही फ्रेम में मेरी 2 सबसे पसंदीदा एक्टिंग पर्सनैलिटी… बस कमाल!!” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “हम बहुत उत्साहित हैं!! व्हाट आ केमिस्ट्री।” अभिनेता नुसरत भरुचा ने भी कमेंट किया और दिल और आग के इमोजी पोस्ट किये।

पिछले महीने, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म को प्रमोट करते हुए लोगों से केवल हैशटैग #TJMM शेयर करने के बाद फिल्म के शीर्षक का अनुमान लगाने के लिए कहा था। लव फिल्म्स और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, ‘तू झूठी मैं मक्कार’ टी-सीरीज ?(T-Series) के गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) द्वारा निर्माण की जाएगी। बता दें कि  डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी फिल्म के कलाकारों का हिस्सा हैं। निर्देशक के रूप में लव की आखिरी फिल्म 2018 की ब्लॉकबस्टर हिट ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ थी जिसमें कार्तिक आर्यन, सनी सिंह और नुसरत थे। श्रद्धा आखिरी बार पिछले साल भेड़िया के ठुमकेश्वरी गाने में देखी गई थीं, श्रद्धा को पिछली बार मुख्य भूमिका में टाइगर श्रॉफ के साथ बाघी 3 (2020) में देखा गया था। रणबीर 2022 में पीरियड ड्रामा शमशेरा और ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन – शिव विपरीत पत्नी, अभिनेता आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ नजर आए थे। विक्की कौशल-स्टारर (Vicky Kaushal) गोविंदा नाम मेरा (2022) के एक गाने में रणबीर की गेस्ट अपीयरेंस थी।

Leave a Comment